रितेश देशमुख ने प्रीति जिंटा को किया KISS तो भुरी तरह जल-भुन गईं जेनेलिया डिसूजा, देखें मजेदार VIDEO

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा (फोटो साभारः Instagram/viralbhayani)

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा (फोटो साभारः Instagram/viralbhayani)

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) अक्सर फैंस के साथ अपने मस्ती भरे वीडियो शेयर करते हैं. लेकिन हर बार ऐसा नहीं हुआ. एक बार रितेश को एक अवॉर्ड फंशन में प्रीति जिंटा (Preity Zinta) से मिलना भारी पड़ गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 20, 2021, 10:08 AM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः बॉलीवुड का क्यूट कपल रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया (Genelia D'Souza) अक्सर सोशल मीडिया (Instagram) पर अपनी प्यारी-प्यारी फोटोज और वीडियो पोस्ट करते हैं. यार-दोस्तों के साथ इनकी मस्ती-मजाक के वीडियो तुरंत फैंस के बीच छा जाते हैं. इन मजेदार वीडियोज को फैंस खूब पसंद करते हैं. हाल में स्टार फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस प्यारे कपल का एक वीडियो (Genelia D'Souza Video) शेयर किया है.

इस वीडियो में रितेश देशमुख, एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) के साथ बात करते नजर आ रहे हैं. बातचीत के बीच में वह एक्ट्रेस को गले भी लगाते हैं और उनके हाथों पर किस भी करते हैं. बगल में खड़ी जेनेलिया यह सब देख रही है और बहुत मजेदार एक्प्रेशंस दे रही हैं.






विरल ने इस वीडियो के कैप्शन में 'रिएलिटी चैक' लिखा है जो अपने आप पूरी कहानी बयां कर देता है. इसमें रितेश, प्रीति जिंटा को देखकर उन्हें ग्रीट कर रहे थे और उनके हाथों को चूम रहे थे. पीछे खड़ी जेनेलिया के एक्सप्रेशंस से लगता है कि उन्हें रितेश का प्रीति से यूं मिलना पसंद नहीं आया था. इस वीडियो में बाद में एक पोर्शन जो़ड़ा गया है. इसके पहले हिस्से में रितेश प्रीति से मिलते दिख रहे हैं, वहीं दूसरे वीडियो में रितेश की घर पर क्लास लग रही है.

मस्ती भरे वीडियो में जेनेलिया रितेश को पीटती दिख रही हैं और गाना बज रहा है- 'क्या किया, क्या किया, क्या?' रितेश हाथ जोड़कर बोलते दिख रहे हैं- 'तेरा नाम लिया, तुझे याद किया.' यह वीडियो 2019 में हुए एक अवॉर्ड शो का है जो आज भी लोगों को हंसाता है और एहसास करता है कि स्टार्स की जिंदगी भी आम लोगों से कुछ खास अलग नहीं होती. बता दें कि जेनेलिया ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से यह वीडियो शेयर किया था. उन्हें भी अपने ये एक्सप्रेशंस देखकर मजा आया होगा. बता दें कि कुछ दिन पहले ही स्केटिंग करते हुए जेनेलिया डिसूजा के हाथ में फ्रैक्चर हो गया था. उस वीडियो को भी शेयर करते हुए जेनेलिया डिसूजा ने अपना दर्द बयां किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज