मिनिस्टर को रितेश देशमुख का जवाब- 7 साल पहले ये बोलते तो...

अभिनेता रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने बीजेपी (BJP) नेता और केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल (Piyush Goel) के आरोपों पर करारा जवाब दिया है.

News18Hindi
Updated: May 14, 2019, 1:16 PM IST
मिनिस्टर को रितेश देशमुख का जवाब- 7 साल पहले ये बोलते तो...
रितेश देशमुख ने दिया पीयूष गोयल को दिया जवाब
News18Hindi
Updated: May 14, 2019, 1:16 PM IST
देश भर में इन दिनों चुनावी माहौल है और इसका असर बॉलीवुड पर भी दिख रहा है. हाल ही में बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और अभिनेता रितेश देशमुख के बीच जुबानी जंग देखने को मिली है. अगर आप सोच रहे हैं कि पीयूष गोयल और रितेश देशमुख क्यों भिड़े तो हम आपको बता दें कि हाल ही में पीयूष गोयल ने रितेश के पिता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख पर हमला बोला था. अपने बयान में पीयूष गोयल ने रितेश को भी लपेट लिया था. बस फिर क्या था रितेश ने ओपन लेटर लिख कर डीटेल में केंद्रीय मंत्री को जवाब दिया है.

दरअसल, हाल ही में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने पंजाब के लुधियाना में कारोबारी समुदाय को संबोधित करते हुए कहा था- 'महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख मुंबई हमले के वक्त अपने बेटे रितेश देशमुख को बॉलीवुड फिल्म में रोल दिलवाने को लेकर चिंता कर रहे थे.' पीयूष के इस आरोप पर अभिनेता रितेश देशमुख ने उन्हें ट्विटर पर ओपन लेटर के जरिए जवाब दिया है.



उन्होंने ट्विटर पर बिना गोयल का नाम लिए हुए लिखा 'ये सच है कि मैं ताज/ऑबेराय होटल गया था, लेकिन उस वक्त नहीं जब होटल के अंदर गोलीबारी और बमबारी हो रही थी. ये सच है कि मैं अपने पिता के साथ गया था लेकिन ये लेकिन ये झूठ है कि वो मुझे फिल्म में रोल दिलाने की कोशिश कर रहे थे. उन्होंने कभी मुझे फिल्म दिलाने के लिए किसी डायरेक्टर और प्रोड्यूसर से बात नहीं की और मुझे इस बात का गर्व है.

7 साल पहले पूछते तो...

रितेश ने आगे कहा 'आपको हक है कि आप सीएम से सवाल करें लेकिन ये गलत है कि आप तब आरोप लगा रहे हैं जब वो जवाब देने के लिए नहीं हैं. आप थोड़ा लेट हो गए. 7 साल पहले आपने ये सवाल पूछा होता तो उन्होंने आपको ज़रूर जवाब दिया होता.'

बता दें कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र के दो बार मुख्यमंत्री रहे विलासराव का निधन 2012 में हो गया था. वहीं रितेश की बात करें तो 16 साल पहले रितेश ने बॉलीवुड में एंट्री ली थी. उनकी पहली फिल्म अभिनेत्री और अब उनकी पत्नी जेनेलिया डीसूजा के साथ थी.
Loading...

ये भी पढ़ें- दर्द का इलाज करवा कर लौटे मिथुन चक्रवर्ती, इस शो से होगी वापसी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 14, 2019, 11:04 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...