Home /News /entertainment /

भारत में बंद हुआ TikTok तो परेशान हो गए थे र‍ितेश देशमुख, बोले- बेरोजगार सा हो गया था

भारत में बंद हुआ TikTok तो परेशान हो गए थे र‍ितेश देशमुख, बोले- बेरोजगार सा हो गया था

रितेश और जेनेलिया के टिक टॉक वीडियोज खूब वायरल होते थे.(फाइल फोटो)

रितेश और जेनेलिया के टिक टॉक वीडियोज खूब वायरल होते थे.(फाइल फोटो)

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया (Genelia D'souza) बॉलीवुड का एक जानामाना नाम हैं. लेकिन देश में जब शॉर्ट वीडियो एप TikTok पर बैन लगा तो लाखों ट‍िकटॉकर की तरह र‍ितेश भी घबरा गए. र‍ितेश तो कुछ समय के ल‍िए खुद को 'बेरोजगार' मानने लगे.

अधिक पढ़ें ...

    रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) अपने सेंस ऑफ ह्यूमर और हाजिरजवाबी के लिए जाने जाते हैं. पिछले साल लॉकडाउन के दौरान वो और जेनेलिया (Genelia D’souza)  लगातार टिक टॉक (TikTok Videos) पर एक्टिव थे. उनके टिक टॉक वीडियो लगातार वायरल होते थे. ये वीडियो इतने मजेदार होते थे कि कोरोना और लॉकडाउन के टेंशन भरे समय में भी किसी का मूड ठीक कर दे. रितेश-जेनेलिया के मजेदार वीडियोज लगातार फैंस के बीच पॉपुलर हो रहे थे. लेकिन, टिक टॉक देश में बैन हो गया और इस पर अब रितेश देशमुख ने मजेदार बयान दिया है.

    उन्होंने कहा है कि टिक टॉक बैन होने की वजह से वो अस्थाई रूप से बेरोजगार हो गए थे. लेकिन, इंस्टाग्राम में रील्स फीचर इंट्रोड्यूस होने पर उन्होंने राहत की सांस ली. रितेश देशमुख ने कहा है कि कठिन दौर के बीच उन्होंने और जेनेलिया ने लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए फनी वीडियोज बनाना शुरू किया था.

    मैशबेल इंडिया से बातचीत के दौरान रितेश देशमुख ने कहा, ‘लॉकडाउन के दौरान सभी कठिन दौर से गुजर रहे थे. ऐसे में हमने सोचा कि सबके चेहरे पर मुस्कान लाने की कोशिश करते हैं. इसलिए हमने खुद पर ही जोक मारना शुरू किया. इस तरह हम टिक टॉक वीडियोज बनाने लगे लेकिन टिक टॉक बैन हो गया तो ऐसा लगा जैसे मैं बेरोजगार हो गया. ऐसा लगता था कि हे भगवान अब क्या करूं मैं. जो काम था वो तो चला गया.’

    रितेश ने आगे कहा, ‘कुछ दिनों बाद इंस्टाग्राम पर रील्स आ गया. मैंने कहा चलो रील्स ही सही.’ आपको बता दें कि रितेश और जेनेलिया फ्लिपकार्ट वीडियो ‘लेडीज वर्सेज जेंटलमैन’ के दूसरे सीजन के होस्ट हैं. ये अभी फ्लिपकार्ट वीडियो पर स्ट्रीम हो रहा है.

    रितेश देशमुख क्या कूल हैं हम, मस्ती, हे बेबी, हाउसफुल, एक विलन जैसे कई फिल्मों में जबरदस्त अभिनय करते देखे गए हैं. बागी 3 में आखिरी बार रितेश देशमुख सपोर्टिंग रोल में देखे गए थे. फिल्म में श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ मुख्य किरदार में थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही थी लेकिन कोरोना की वजह से थियेटर बंद कर दिए गए थे और लॉकडाउन शरू हो गया था.

    Tags: Riteish Deshmukh, Tik tok

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर