Home /News /entertainment /

रितेश देशमुख के मिठाई ज्ञान पर भड़के नेटिजन्स, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

रितेश देशमुख के मिठाई ज्ञान पर भड़के नेटिजन्स, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

रितेश देशमुख ने सोशल मीडिया यूजर को दिया करारा जवाब. (फोटो साभार: riteishd/Instagram)

रितेश देशमुख ने सोशल मीडिया यूजर को दिया करारा जवाब. (फोटो साभार: riteishd/Instagram)

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने फेस्टिवल सीजन में महंगी मिठाई और सेहत को लेकर एक पोस्ट किया. रितेश की इस पोस्ट को हिंदू फेस्टिवल विरोधी मानकर उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की. लेकिन रितेश ने ट्रोल क मजेदार जवाब दिया.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: फेस्टिवल सीजन चल रहा है. ऐसे में लोग मिठाइयों का आनंद उठाना पसंद करते हैं. लेकिन मिठाई से होने वाले सेहत के नुकसान और आसमान छूते दाम को लेकर बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने मजाकिया अंदाज में एक ट्वीट किया. एक्टर के इस ट्वीट को हिंदू फेस्टिवल के खिलाफ मानते हुए कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने एक्टर को ट्रोल करना शुरू कर दिया. ऐसे में रितेश ने अपने मजेदार ट्वीट से ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया.

    दरअसल, रितेश देशमुख ने ट्विटर पर मिठाइयों के प्राइस चार्ट की एक मेनु पोस्ट की. त्यौहार के दौरान मिठाइयों के बढ़ते दाम और मिठाई खाने के बाद वेट करने में लगने वाली रकम के बारे में लिखा. पोस्ट में लड्डू, जलेबी, काजू बर्फी और चॉकलेट की रेट लिस्ट के साथ आखिरी में लिखा बुद्धिमानी से चुने. इसके साथ ही कैप्शन में लिखा ‘मैंने सोचा आपको वार्न कर दूं’.

    (साभार: Twitter)

    रितेश के इस पोस्ट को कोट कर एक यूजर ने पूछा ‘आप लोगों का ज्ञान केवल सनातनी पर्वों पर ही होता है क्या?  ईद या मैरी क्रिसमस या न्यू ईयर पर मुंह में दही जमा लेते हो. यूजर के इस सवाल पर रितेश ने मजेदार जवाब देकर बोलती बंद कर दी. रितेश ने लिखा सॉरी सर, मैं वेगन हूं, दही नहीं खाता’. रितेश के इस जवाब पर लोगों को मजा आ रहा है.

    (साभार: Twitter)

    बता दें कि रितेश देशमुख और उनकी वाइफ जेनेलिया देशमुख अपने मजेदार और बुद्धिमानी भरे अंदाज के लिए जाने जाते हैं. इसकी झलक हाल ही में दोनों ने अरबाज खान के शो ‘पिंच 2’ पर  दिखाई थी.

    ये भी पढ़िए-28 Years Of Dil Tera Aashiq: सलमान खान को जब एक बड़े एक्टर ने कह दिया था माधुरी दीक्षित का बेटा, पढ़िए मजेदार किस्सा

    रितेश देशमुख के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही फरदीन खान (Fardeen Khan) के साथ फिल्म ‘विस्फोट’ में नजर आएंगे. ये जोड़ी इससे पहले 2007 में कॉमेडी फिल्म ‘हे बेबी’ में नजर आई थी. इस फिल्म का निर्देशन कूकी गुलाटी कर रहे हैं. ‘विस्फोट’ वेनेजुएला की फिल्म ‘रॉक, पेपर, कैंची’ का ऑफिशियल रीमेक है. फिल्म का निर्माण टी सीरीज के साथ संजय गुप्ता कर रहे हैं.

    Tags: Festival, Riteish Deshmukh

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर