होम /न्यूज /मनोरंजन /रिया चक्रवर्ती स्ट्रीट डॉग से अंग्रेजी में बातें करने पर हुईं ट्रोल, लोग बोले- 'इंग्लैंड का नहीं, इंडिया का है'

रिया चक्रवर्ती स्ट्रीट डॉग से अंग्रेजी में बातें करने पर हुईं ट्रोल, लोग बोले- 'इंग्लैंड का नहीं, इंडिया का है'

रिया चक्रवर्ती अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं. 
(फोटो साभार: Instagram@rhea_chakraborty@viralbhayani)

रिया चक्रवर्ती अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं. (फोटो साभार: Instagram@rhea_chakraborty@viralbhayani)

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का हाल ही में एक एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह स्ट्रीट डॉग से बातें करती नजर आ रह ...अधिक पढ़ें

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी वह अपनी इंस्टा पोस्ट की वजह से चर्चा में होती हैं, तो कभी अपने वर्कआउट की तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं. कई बार पैपराजी को मुस्कुराते हुए पोज देती दिखाई देती हैं. अब वह अपने एक वीडियो को लेकर फिर से सुर्खियों में छाई हुई हैं. इस वीडियो में वग स्ट्रीट डॉग्स से अंग्रेजी में बात करती नजर आ रही हैं. हालांकि इस वीडियो के सामने आने के बाद से ही उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है.

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस के बाद से रिया चक्रवर्ती ने खुद को लाइमलाइट से दूर कर लिया था. अब वह धीरे-धीरे अपने लाइफस्टाइल पर वापसी कर रही हैं. अब वह फिर से अपनी एक वीडियो को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं, जिसमें वह कुत्तों से बात करती नजर आ रही हैं. अपने इस वीडियो की वजह से रिया चक्रवर्ती काफी ट्रोल भी हो रही हैं. दरअसल वह कुत्तों से अंग्रेजी में बात करती दिखाई दे रही हैं.

वायरल हो रहा रिया का वीडियो
ये वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियली इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है, जिसमें रिया चक्रवर्ती एक बेंच पर बैठी नजर आ रही हैं. वीडियो में रिया चक्रवर्ती रेड कलर की टी-शर्ट और डेनिम जींस पहने नजर आ रही हैं. बेंच पर बैठे हुए रिया वीडियो में कुत्ते से बात करते हुए कहती हैं, ‘तुमने जरूर से ज्यादा खाना खा लिया है, अब मत खाओ. वरना तुम्हारा वजन बढ़ जाएगा. ‘ रिया का ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

वीडियो पर फैंस का रिएक्ट
सामने आई इस वीडियो रिया के फैंस उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो पर फैंस खूब कमेंट कर अपनी बात भी रख रहे हैं. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने रिया को कुत्तों से अंग्रेजी में बात करने पर ट्रोल भी किया है. कमेंट में एक यूजर ने लिखा, ‘यहां इंसानों को इंग्लिश नहीं आती और ये कुत्तों का अंग्रेजी सुना रही है.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ये इंग्लैंड का डॉग नहीं हैं, इंडिया का है, हिंदी बोलो.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘आज कोई मिला नहीं होगा.’ इनके अलावा भी कई लोग रिया को सोशल मीडिया पर कुत्तों से अंग्रेजी में बात करने पर ट्रोल कर रहे हैं.

Tags: Bollywood news, Rhea chakraborty, Sushant singh Rajput

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें