सुशांत सिंह राजपूत को खुश करने के लिए इस डायरेक्टर से बात कराती थीं रिया चक्रवर्ती

सुशांत सिंह राजपूत को खुश करने के लिए इस डायरेक्टर से बात कराती थीं रिया चक्रवर्ती
फिल्म मेकर रुमी ने कहा कि, सुशांत एक्टिंग नहीं छोड़ना चाहते थे. (फाइल फोटो)

रूमी जाफरी (Rumi Jaffrey) ने आगे बताया कि, 'रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) मुझे कॉल करके सुशांत के घर बुलाती थी. वह कहती थी कि सर आप आ जाओ, आपके साथ बैठता है तो कुछ पॉजिटिव एनर्जी मिलती है, खुश होता है.'

  • Share this:
फिल्ममेकर रूमी जाफरी (Rumi Jaffery) सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ एक फिल्म बनाने वाले थे. इस फिल्म की थीम रोमांटिक कॉमेडी पर बेस्ड थी. सबसे बड़ी बात यह है कि इस फिल्म के लीड रोल में सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) लीड रोल में थीं.

रूमी ने सुशांत के एक्टिंग छोड़ने वाली खबरों के बारे में कहा कि, 'सुशांत एक्टिंग नहीं छोड़ना चाहते थे. वे तेज-तर्रात और समझदार थे. हम फार्मिंग पर खुलकर बात करते रहते थे. इतना ही नहीं, जब भी सुशांत मेरे घर आते थे तो वे मेरे गार्डन में जरूर जाते थे'. रूमी ने इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म के साथ-साथ सुशांत और रिया के बारे में पिंकविला से बात की थी.

रूमी जाफरी ने आगे बताया कि, 'रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) मुझे कॉल करके सुशांत के घर बुलाती थी. वह कहती थी कि सर आप आ जाओ, आपके साथ बैठता है तो कुछ पॉजिटिव एनर्जी मिलती है, खुश होता है. मुझे पता था कि सुशांत डिप्रेस था और उसकी दवाइयां चल रही थीं'. रूमी ने बताया कि उन्होंने रिया से बात करने की कोशिश की, लेकिन अभी वह बहुत अपसेट है और फोन नहीं उठा रही है फिर मैंने उनकी मां से बात की'.



ये भी पढ़ें
International Yoga Day 2020: मलाइका अरोड़ा से शिल्पा शेट्टी तक, सितारों ने शेयर किए Videos

सुशांत सिंह राजपूत अधूरी छोड़ गए ये फिल्म, दोस्त ने पोस्टर रिलीज कर कहा- मैं पूरी करूंगा

रूमी जाफरी ने आगे कहा कि, 'रिया ने मुझे बताया था कि सुशांत डिप्रेशन में है. वैसे तो सुशांत ने भी मुझे 5-6 महीने पहले यह बात बताई थी. मैंने उससे इसकी वजह जानने की कई बार कोशिश की, लेकिन उसने कुछ ज्यादा बताया नहीं तो मैंने फोर्स नहीं किया क्योंकि मुझे लगा कि शायद वह इस बारे में बात नहीं करना चाहता'.

रूमी ने सुशांत के बारे में कहा कि, 'वह मुझे पसंद करता था, मेरे साथ प्रैंक करता रहता था. मैंने 12 जून को उसके मोबाइल पर मैसेज किया था और उसने इमोशनली जवाब दिया था. मैं आज भी सुशांत के मैसेज को कई बार पढ़ता हूं'.

14 जून को सुशांत ने दुनिया को कह दिया था अलविदा
14 जून को सुशांत अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ में निभाए किरदार से मशहूर हुए सुशांत सिंह राजपूत ने 2013 में ‘काय पो छे !’ से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘राबता’, ‘केदारनाथ’, ‘छिछोरे’ और ‘सोनचिड़िया’ जैसी फिल्मों में काम किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज