OMG!!! तो इसलिए रिया सेन को आनन-फानन में करनी पड़ी शादी!

रिया सेन ने आनन-फानन में अपने बॉयफ्रेंड से शादी कर ली
रिया सेन ने आनन-फानन में अपने बॉयफ्रेंड से शादी कर ली

तो क्या शादी से पहले प्रेग्नेंट है रिया सेन

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 22, 2017, 10:57 AM IST
  • Share this:
रिया सेन ने अपने बॉयफ्रेंड शिवम तिवरी से एक निजी समारोह में शादी कर ली है. कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि वो जल्द ही शादी करने वाली हैं पर आनन-फानन में रिया ने शादी रचा ली.

एक अंग्रेजी अखबार की खबरों की माने तो रिया ने पुणे में शादी कर ली. इस मौके पर उनके करीबी दोस्त और परिवारवाले ही शामिल हुए. वैसे फिल्मी गलियारों में इस खबर की चर्चा  है, रिया की इस तरह की से अचानक शादी करने की वजह उनकी प्रेग्नेंसी हैं.

सूत्रों की माने तो रिया प्रेग्नेंट हैं और यहीं कारण है कि इस तरह अचानक उन्हें शादी करनी पड़ी. हालांकि इस खबर का कोई पुख्ता आधार नहीं है पर बॉलीवुड में ऐसी अटकलों का बाजार गर्म है.



riya sen 2
हल्दी की रस्म

पिछले काफी टाइम से रिया अपने बॉयफ्रेंड शिवम को डेट कर रही थीं. वैसे स्क्रीन से ज्यादा रिया विवादों में रहती हैं. अभी हाल ही में खबर आई थी कि 'रागिनी एमएमएस 2.5' की शूटिंग के दौरान उन्होंने अपने कोस्टार की पैंट उतार दी थी. क्योंकि मेकर्स उनसे इंटीमेट सीन में ज्यादा बोल्ड होने के लिए फोर्स कर रहे थे.

वैसे शिवम रिया के पहले बॉयफ्रेंड नहीं हैं. इससे पहले भी रिया का नाम सुनील गावस्कर के बेटे रोहन गावस्कर और बिग बॉस फेम अश्मित पटेल के साथ जुड़ चुका है.

ये भी पढ़ें

VIRAL: दीपिका-रणवीर की किसिंग तस्‍वीर देखी आपने
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज