अमृता राव ने बेटे को कराई 'ब्रेस्ट फीडिंग', पति RJ अनमोल ने शेयर की फोटो, दिया खास मैसेज

आरजे अनमोल ने शेयर किए अमृता राव और बेटे के फोटो.
(फोटो साभार : rjanmol27 /Instagram)

आरजे अनमोल ने शेयर किए अमृता राव और बेटे के फोटो. (फोटो साभार : rjanmol27 /Instagram)

आरजे अनमोल (Rj Anmol) ने अमृता राव (Amrita Rao) की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस फोटो में अमृता अपने बेटे वीर को ब्रेस्टफीडिंग करवाती नजर आ रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2021, 1:27 PM IST
  • Share this:
मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव (Amrita Rao) और आरजे अनमोल (Rj Anmol)  का बेटा वीर पांच महीने का हो गया है. इन पांच महीनों के दौरान आरजे ने एक मां के दर्द और तकलीफों को शिद्दत से महसूस किया है. एक मां जब अपने बच्चे को कंसीव करती है तब से शुरु हुआ दर्द का सिलसिला उसके बड़े होने तक जारी रहता है. बच्चे के जन्म के बाद तो मां के लिए न तो दिन में सुकून होता है न ही रात को. यहां तक कि उसकी नींद भी पूरी नहीं हो पाती है. इस सब अनुभव को आरजे अनमोल ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा कि ब्रेस्ट फीडिंग करवाते देखना सबसे सुंदर दृश्य होता है.

अनमोल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक अमृता राव की एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में अमृता पीठ किए बैठी दिख रही हैं. उनके गोद में बच्चा है. और देखने से लग रहा है कि वो अपने बच्चे को फीड करवा रही हैं. इस फोटो को क्लिक कर शेयर करते हुए आरजे ने बेहद इमोशनल पोस्ट भी लिखा है. अनमोल ने लिखा ‘ वीर को फीड करवाते अमृता को देखना हर दिन मेरे लिए सबसे खूबसूरत दृश्य होता है. ये बहुत ही जादुई है ,लगभग ईश्वरीय. यह सबसे मुश्किल ड्यूटी है. पूरी रात,पूरा दिन और वह इसे स्माइल के साथ खुशी खुशी करती है. मां और बच्चे के बीच का एक अलग ही बॉन्डिंग होती है. मैं तुमको सैल्यूट करता हूं, मैं अपनी मां को सैल्यूट करता हूं और इस धरती पर हर मां को सैल्यूट करता हूं. इसके लिए मदर्स डे का इंतजार करने की जरूरत नहीं है’.



इससे पहले एक्ट्रेस अमृता राव ने एक वीडियो शेयर किया था. वीडियो में उनके पति अनमोल  अपने बेटे वीर के लिए वो सभी काम करते दिखाई दिए जो एक मां अपने बच्चे के लिए करती है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.  अमृता राव ने अपने बेटे को 1 नवंबर  2020 को जन्म दिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज