होम /न्यूज /मनोरंजन /

'RK/RKAY' Trailer: सस्पेंस से भरे ट्रेलर में दिखा मल्लिका शेरावत का हसीन अंदाज, देखें VIDEO

'RK/RKAY' Trailer: सस्पेंस से भरे ट्रेलर में दिखा मल्लिका शेरावत का हसीन अंदाज, देखें VIDEO

फिल्म 'RK/RKAY' 22 जुलाई को रिलीज होगी. (फोटो साभार: YouTube@NFlicks)

फिल्म 'RK/RKAY' 22 जुलाई को रिलीज होगी. (फोटो साभार: YouTube@NFlicks)

मल्लिका शेरावत, रजत कपूर, रणवीर शौरी और कुब्रा सैत के अभिनय से सजी फिल्म 'RK/RKAY' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर दर्शकों को रहस्य से भरी दुनिया में ले जाता है और लोगों में फिल्म को लेकर दिलचस्पी जगाता है. यह फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

अधिक पढ़ें ...

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) और रजत कपूर के अभिनय से सजी फिल्म ‘RK/RKAY’ बड़े पर्दे पर 22 जुलाई को रिलीज होगी. उसी दिन रणबीर कपूर की ‘शमशेरा’ भी रिलीज हो रही है. आज ‘RK/RKAY’ के निर्माताओं ने फिल्म का एक नया ट्रेलर रिलीज किया है, जिसमें एक फिल्म को फिल्माने के पीछे की कहानी को दिखाया गया है. ‘RK/RKAY’ में रणवीर शौरी और कुब्रा सैत भी हैं.

ट्रेलर लगभग दो मिनट लंबा है और सस्पेंस से भरा है, जो दर्शकों को एक रहस्यमय दुनिया में ले जाता है. ‘RK/RKAY’ ट्रेलर में रजत कपूर निर्देशक के रोल में दिख रहे हैं. वे चिंतित हैं. उन्होंने अपनी नई फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है, लेकिन जल्द ही उन्हें एडिटिंग रूम से एक परेशान करने वाली खबर मिलती है.

उन्हें पता चलता है कि उनकी फिल्म का हीरो फिल्म के नेगेटिव में नजर नहीं आ रहा है. आरके और उनकी टीम अब हीरो की तलाश में निकल पड़ती है. मल्लिका इस फिल्म में एक एक्ट्रेस की भूमिका निभाती नजर आ रही हैं. वे ग्लैमरस अंदाज में साड़ियां पहने दिखाई दे रही हैं.

फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर शेयर किया गया है. ट्रेलर साझा करने के साथ जानकारी दी गई है कि फिल्म निर्माता आरके फिल्म में महबूब के रूप में एक्टिंग कर रहे हैं, जिसे वे शूट भी कर रहे हैं. उन्हें अपने फिल्म एडिटर का एक जरूरी फोन आता है जो बताता है कि महबूब फिल्म के नेगेटिव से गायब हैं.

महबूब को उसकी काल्पनिक दुनिया में लौटा पाएंगे आरके?
ट्रेलर के साथ दी जानकारी में आगे लिखा है, ‘आरके महबूब का पता लगाता है, जो फिल्म में एक हत्यारे से बचने की कोशिश में भागते हुए असल जिंदगी में प्रवेश कर जाता है. वे उसे घर लाते हैं. वे अनजान हैं कि वह सिर्फ एक फिल्मी कैरेक्ट है. महबूब एक असली इंसान की तरह बर्ताव करता है. क्या आरके महबूब को उसकी काल्पनिक दुनिया में लौटा सकता है और अपनी फिल्म पूरी कर सकता है?

‘RK/RKAY’ रजत कपूर ने की है डायरेक्ट
फिल्म ‘RK/RKAY’ जुलाई में भारत में रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म को कई अंतरराष्ट्रीय समारोहों में दिखाया गया था. यह फिल्म प्रियांशी फिल्म्स द्वारा निर्मित और रजत कपूर द्वारा लिखित और निर्देशित है. इसमें मनु ऋषि चड्ढा, चंद्रचूर राय, अभिजीत देशपांडे, अभिषेक शर्मा, ग्रेस गिरधर और वैशाली मल्हारा भी अहम रोल में हैं.

Tags: Mallika sherawat, Trailer

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर