Home /News /entertainment /

rocketry box office collection day 2 r madhavan film hindi version earns rs 2 crore in 2 days ss

Rocketry Collection Day 2: दूसरे दिन BO पर रॉकेट्री ने मारा उछाल, जानिए कितने कमाए नोट

रॉकेट्री के बॉक्स ऑफिस में दूसरे दिन उछाल देखने को मिला है. फाइल फोटो,.

रॉकेट्री के बॉक्स ऑफिस में दूसरे दिन उछाल देखने को मिला है. फाइल फोटो,.

Rocketry Collection Day 2: 'रॉकेट्री' की कमाई में उछाल आया है, उसने बीते दिनों रिलीज हुई फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की याद दिला दी है. अब अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म की कमाई में तीसरे दिन और उछाल आएगा.

आर माधवन (R Madhavan) की फिल्म रॉकेट्री (Rocketry) रिलीज हो गई है. पहले दिन तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं कर पाई, लेकिन दूसरे दिन फिल्म ने तगड़ी छलांग (Rocketry Box Office Collection day 2) लगाई और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के कैमियो वाली इस फिल्म में जबरदस्त उछाल देखा गया. जिस तरह से ‘रॉकेट्री’ की कमाई में उछाल आया है, उसने बीते दिनों रिलीज हुई फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की याद दिला दी है. अब अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म की कमाई में तीसरे दिन और उछाल आएगा.

रॉकेट्री ने पहले दिन 75 लाख रुपये बॉक्स ऑफिस पर कमाए थे.  वहीं, दूसरे दिन फिल्म की कमाई में उछाल देखा गया. 60 प्रतिशत से ज्यादा की ग्रोथ  के साथ फिल्म ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 1.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. फिल्म का दो दिन का कुल कलेक्शन 2 करोड़ रुपये हो गया है.

SRK से खुद मांगा था आर माधवन से रोल
शाहरुख खान ने इस फिल्म में खुद कहकर आर माधवन से रोल मांगा था. आर माधवन फिल्म जीरो की शूटिंग कर रहे थे, जब उन्होंने सेट पर इस फिल्म के बारे में डिस्कस किया था. तब शाहरुख खान ने कहा था कि उन्हें कुछ भी करके इस फिल्म का हिस्सा बनना है.

क्या है फिल्म की कहानी
‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्‍ट’ इसरो के वैज्ञानिक नंबी नारायणन की जिंदगी पर बनी है. उन पर जासूसी के फर्जी आरोप लगे थे. फिल्‍म की कहानी नंबी नारायणन के प्रिंसटन यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट होने से लेकर उन पर लगे जासूसी के आरोपों और उसके बाद तक के जीवनकाल पर आधारित है.

फिल्म के जरिए आर माधवन का डायरेक्शन डेब्यू
फिल्‍म की कहानी लिखने से लेकर प्रोड्यूसर, डायरेक्‍टर और यहां तक कि लीड एक्‍टर के रोल में माधवन ही हैं. माधवन ने इस फिल्म के जरिए डायरेक्शन में अपने करियर की शुरुआत की है. फिल्म में उनके साथ फिल्‍म में सिमरन, मीशा घोषाल, रजित कपूर और कार्तिक कुमार भी हैं.

कान्स फिल्‍म फेस्‍ट‍िवल में हुई थी फिल्म की तारीफ
ये फिल्‍म 19 मई 2022 को कान्स फिल्‍म फेस्‍ट‍िवल में भी दिखाई गई थी, जहां फिल्म की काफी तारीफ हुई थी.

Tags: R Madhavan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर