होम /न्यूज /मनोरंजन /Siya के जरिए छा गए रोहित पाठक, जबरदस्त अभिनय से लूटा दर्शकों का दिल

Siya के जरिए छा गए रोहित पाठक, जबरदस्त अभिनय से लूटा दर्शकों का दिल

रोहित पाठक ने 'सिया' में मुख्य किरदार निभाया है.

रोहित पाठक ने 'सिया' में मुख्य किरदार निभाया है.

सिया (Siya) के बारे में दर्शकों का कहना है कि सिया सिर्फ एक फिल्म नहीं बल्कि एक आंदोलन के रूप में है. यह फिल्म उन पीड़ि ...अधिक पढ़ें

    Siya Movie: मोस्ट अवेटेड फिल्म सिया (Siya) ने 16 सितम्बर को सिनेमाघरों पर दस्तक दी. यह फिल्म एक छोटे से शहर की लड़की की कहानी पर आधारित है. जिसमें सभी बाधाओं का सामना करते हुए न्याय के लिए लड़ाई दिखाई गई है. इस फिल्म के बारे में दर्शकों का कहना है कि सिया सिर्फ एक फिल्म नहीं बल्कि एक आंदोलन के रूप में है. यह फिल्म उन पीड़ितों के लिए एक आवाज बनी है जिन्होंने अकल्पनीय भावनात्मक, शारीरिक और मानसिक दर्द को सहा है.

    इसमें विलेन की मुख्य भूमिका में रोहित पाठक हैं. जिन्होंने कई फिल्मों में बेहतरीन अदाकारी की है. इनकी भूमिकाओं में इतनी विविधता होती है कि दर्शकों को सुखद आश्चर्य हो जाता है। रोहित पाठक ने ब्लॉकबस्टर फिल्म थीरन, चेक, सीटीमार जैसे फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया है.

    " isDesktop="true" id="4693459" >

    दर्शकों के बीच में अपने अलग-अलग अभिनय के लिए पहचाने जाते है। फिल्म ‘सिया’ में रोहित पाठक ने मुख्य विलन के किरदार में जोरदार अभिनय किया है. मसान और न्यूटन से लोगों के दिलों-दिमाग पर गहरी छाप छोड़ने वाले फिल्मों के मेकर्स दृश्यम फिल्म्स द्वारा सिया फिल्म का निर्माण किया गया है. पूजा पांडे और विनीत कुमार सिंह जैसी सफल प्रतिभाओं ने इसमें काम किया है.

    इसमें अभिनेत्री दमनकारी पितृसत्ता से लड़ने का फैसला करती है और न्याय की तलाश में निकल जाती है. ‘सिया’ फिल्म को मनीष मुंद्रा ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म को बहुत पसंद किया गया है. फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आ रही हैं.

    Tags: Entertainment, Entertainment news.

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें