90 किलो वजन से सिक्स पैक एब्स, Photos में देखें एक्टर का शॉकिंग ट्रांस्फॉर्मेंशन

90 किलो वजन से सिक्स पैक एब्स, Photos में देखें एक्टर का शॉकिंग ट्रांस्फॉर्मेंशन
रोहित रॉय ने शेयर की ट्रांस्फॉर्मेशन फोटो

इस बॉलीवुड एक्टर ने 90 किलो से अपना वजन घटाकर सिक्स पैक एब्स बनाए और इंस्टाग्राम पर फोटो भी शेयर की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 26, 2020, 4:45 PM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. बात जब बॉलीवुड स्टार्स की आती है तो इनके लिए फिटनेस का अलग ही महत्व होता है. इनका पूरा करियर एक तरीके से इस बात पर निर्भर करता है कि वो कितने फिट हैं. ऐसे में आप समझ ही सकते हैं कि बढ़ता वजन इनके लिए कितना खतरनाक साबित हो सकता है. सबसे बड़ी मुश्किल तो तब आती है जब बढ़े हुए वजन से अपने बॉडी को वापस शेप में लाने के लिए मशक्कत करनी पड़ती है. हाल ही में एक एक्टर ने अपनी फिटनेस जर्नी शेयर की है. जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. हम बात कर रहे हैं अभिनेता रोहित रॉय (Rohit Roy) की.

रोहित रॉय ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वो पहले और अब की फिटनेस दिखाते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों में बहुत ही बड़ा अंतर दिखाई दे रहा है रोहित शेट्टी की ये फैट टू फिट जर्नी वाकई प्रेरणादायक मालूम हो रही है. रोहित ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिखा- 'इतना भी बुरा नहीं है? लेकिन ये याद रखना कि ट्रांस्फॉर्म करना मुश्किल है और उसमें बने रहना और भी मुश्किल. फिटनेस एक जर्नी है कोई मंजिल नहीं है'.





 






View this post on Instagram




 

Not bad eh? 😃 😃 But remember this, it might be tough to transform but it’s tougher to sustain.. Fitness is a journey, not a destination! . . . . . #staythecourse #motivation #fitness #transformation #hardwork #eatcleantraindirty #balanceiskey #lageraho #healthjunkie #foodie #instagood #feelgood #bodybuilding #bodypositivequotes


A post shared by Rohit Bose Roy (@rohitroy500) on






रोहित की इस फिटनेस जर्नी को सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ तारीफें मिल रही हैं. हर कोई इसे इंस्पायरिंग बता रहा है. उनकी देन एंड नाऊ वाली फोटो पर सुनील शेट्टी, हिना खान, राहुल देव और आर महादेवन जैसे स्टार्स की प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. रोहित शेट्टी ने कुछ समय पहले दिए इंटरव्यू में बताया था कि एक वक्त पर उनका वजन 90 किलो हो गया था.

बता दें कि रोहित रॉय की उम्र 51 वर्ष है और वो टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड फिल्मों में अलग पहचान बना चुके हैं. उन्होंने 'स्वाभिमान', 'देश में निकला होगा चांद' जैसे कई टीवी शोज किए हैं. इसके अलावा रोहित फैशन, दस कहानियां, एक खिलाड़ी एक हसीना, शूटआउट एट लोखंडवाला जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें- माहिरा शर्मा को भूल नहीं पा रहे हैं पारस छाबड़ा, शो पर कर डाला ये बड़ा ऐलान
First published: February 26, 2020, 3:50 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading