लाइव टीवी

Simmba के रेप सीन विवाद पर रोहित शेट्टी ने दिया करारा जवाब

News18Hindi
Updated: January 6, 2019, 12:15 PM IST
Simmba के रेप सीन विवाद पर रोहित शेट्टी ने दिया करारा जवाब
सिंबा के रेप पर सीन पर उठने लगे थे सवाल.

सिंबा एक पुलिसवाले की कहानी है जो पहले पैसों के पीछे था. लेकिन अपनी मुंह बोली बहन के रेप और मर्डर के बाद वह पूरी तरह बदल जाता है और सभी दुश्मनों से बदला लेता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 6, 2019, 12:15 PM IST
  • Share this:
रणवीर सिंह की सिंबा बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई कर रही है. सात दिन में 150 करोड़ रुपए कमाकर सुपर हिट का खिताब पाने वाली ये फिल्म बीते कुछ दिनों से अपने रेप सीन को लेकर सुर्खियों में थी. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का आरोप था कि रेप सीन केवल फिल्म बेचने के लिए इस्तेमाल किया गया. इसे लेकर फिल्म और डायरेक्टर रोहित शेट्टी पर तरह-तरह के सवाल उठाए जा रहे थे. लेकिन अब रोहित शेट्टी ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है और इस तरह के आरोप लगा रहे सोशल मीडिया यूजर्स को करारा जवाब दिया है.

रोहित ने कहा, सिंबा ऐसी पहली फिल्म नहीं है जो रेप की पृष्ठभूमि पर बनी हो. मुझे अपनी फिल्म बेचने के लिए इस तरह की चीजों की जरूरत नहीं है. सेंसर बोर्ड ने फिल्म को बिना किसी कट के पास कर दिया था. यह फिल्म मैंने अपनी सोच के हिसाब से बनाई है.

अगर आपने सिंबा अभी तक नहीं देखी है तो बता दें कि इसमें एक ऐसे पुलिसवाले की कहानी दिखाई गई है जो कि पहले तो पैसों के पीछे होता है, लेकिन अपनी मुंह बोली बहन के रेप और मर्डर के बाद वह पूरी तरह बदल जाता है और सभी दुश्मनों से बदला लेता है.

यह भी पढ़ें:

OMG...आखिर क्यों एक साल तक साथ नहीं दिखेंगे रणवीर दीपिका

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 6, 2019, 10:15 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर