• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Sooryavanshi दीवाली पर होगी रिलीज, रोहित शेट्टी ने अनोखे अंदाज में किया कंफर्म

Sooryavanshi दीवाली पर होगी रिलीज, रोहित शेट्टी ने अनोखे अंदाज में किया कंफर्म

रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार ने बताया कि 'आ रही है पुलिस'.

रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार ने बताया कि 'आ रही है पुलिस'.

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), रणवीर सिंह (Ranvir Singh), अजय देवगन (Ajay Devgn) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई: सिनेप्रेमियों के लिए खुशखबरी, लंबे इंतजार के बाद ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) दीवाली पर रिलीज हो रही है. फिल्ममेकर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने शनिवार को सोशल मीडिया पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर इस फिल्म में रणवीर सिंह (Ranvir Singh), अजय देवगन (Ajay Devgn) कैमियो कर रहे हैं. यह फिल्म पहले मार्च में रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना महामारी की वजह से रिलीज नहीं हो पाई. अब जब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने सिनेमाघर खोलने की घोषणा कर दी है तो बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ का कहना है कि ‘अब रोके न रुकेगी’.

    महाराष्ट्र सरकार ने 22 अक्टूबर से फिल्म थियेटर खोलने की घोषणा कर दी है तो रोहित शेट्टी ने भी ‘सूर्यवंशी’ का नाम लिए बगैर फिल्म के रिलीज की डेट कंफर्म कर दी है. रोहित ने इंस्टाग्राम पर महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के साथ अपनी एक फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा ‘माननीय मुख्यमंत्री श्री उद्धव ठाकरे का धन्यवाद, महाराष्ट्र में 22 अक्टूबर से थियेटर फिर से खुल रहे हैं. और फाइनली हम कह सकते हैं कि इस दीवाली…आ रही है पुलिस…’. मजे की बात है कि इस फोटो में सीएम उद्धव और रोहित ब्लू शर्ट और खाकी पैंट में नजर आ रहे हैं.

    (फोटो साभार:itsrohitshetty/Instagram)

    रोहित शेट्टी के इस अनाउंसमेंट से फैंस काफी खुश हैं और लाइक्स कमेंट कर अपनी खुशी का इजहार कर रहे हैं. वहीं रणवीर सिंह ने भी पोस्ट पर कमेंट कर खुशी जताई है. रणवीर ने कमेंट में लिखा है ‘बॉस इसे वापस ला रहे हैं !!! चलो gooooo!!!’

    ‘सूर्यवंशी’ के लीड एक्टर अक्षय कुमार ने डायरेक्टर रोहित शेट्टी, रणवीर और अजय के साथ एक BTS पिक्चर शेयर कर लिखा है ’श्री उद्धव ठाकरे को आज कई परिवार धन्यवाद दे रहे होंगे. 22 अक्टूबर से महाराष्ट्र में सिनेमाहाल खोलने के लिए आभार. अब किसी के रोके न रुकेगी-आ रही है पुलिस # सूर्यवंशी दीवाली 2021’.

    (फोटो साभार: akshaykumar/Instagram)

    ये भी पढ़िए-जैकलीन फर्नांडिस की इस अदा ने जीत लिया फैंस का दिल, तारीफ करने पर बच्चे को दिया इनाम

    बता दें कि अक्षय कुमार इस फिल्म में पुलिस की भूमिका निभाते नजर आएंगे. ‘सूर्यवंशी’ रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स का हिस्सा है. इसकी शुरुआत अजय देवगन की स्टारर ‘सिंघम’ से हुई थी. इसके बाद रणवीर ने फिल्म ‘सिंबा’ की और अब अक्षय कुमार इस परंपरा को आगे बढ़ा रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज