होम /न्यूज /मनोरंजन /

Golmaal 5: ‘सिंघम 3’ के बाद अजय देवगन संग रोहित शेट्टी फिर करेंगे बड़ा धमाका, बनाएंगे 'गोलमाल 5'

Golmaal 5: ‘सिंघम 3’ के बाद अजय देवगन संग रोहित शेट्टी फिर करेंगे बड़ा धमाका, बनाएंगे 'गोलमाल 5'

अजय देवगन संग 'गोलमाल 5' बनाएंगे रोहित शेट्टी (फोटो साभार @ajaydevgn/itsrohitshetty/instagram)

अजय देवगन संग 'गोलमाल 5' बनाएंगे रोहित शेट्टी (फोटो साभार @ajaydevgn/itsrohitshetty/instagram)

Rohit Shetty confirms Golmaal 5: 'इंडियन पुलिस फोर्स' ( The Indian Police Force) से ओटीटी की दुनिया में कदम रखने जा रहे डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का कहना है कि वह 'गोलमाल फ्रेंचाइजी' की अगली फिल्म 'गोलमाल 5' (Golmaal 5) के लिए कमर कस चुके हैं. वह एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) संग इस फिल्म को करने के लिए तैयार हैं.

अधिक पढ़ें ...

हिंदी सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) अपने बेबाक अंदाज के लिए काफी जाने जाते हैं. हाल ही में उन्होंने एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) के संग आने वाली फिल्म ‘सिंघम 3’ ( Singham 3) का ऐलान किया था. अब उन्होंने अपनी एक और सुपरहिट फिल्म के अगले पार्टी की घोषणा कर दी है. मीडिया रिपोट्स की मानें तो, डायरेक्टर ने कन्फर्म किया है कि वह एक बार फिर से अजय देवगन संग वह ‘गोलमाल 5’ (Golmaal 5) बनाएंगे.

बता दें रोहित शेट्टी की ‘गोलमाल’ फ्रेंचाइजी ने लोगों का जमकर मनोरंजन किया है. इस फ्रेंचाइजी की चार फिल्में आ चुकी हैं. अब इसके पांच वे पार्ट के बारे में सुनकर फैंस के बीच खलबली मच गई है. ‘पिंकविला’ की मानें तो आने वाली वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ पर काम कर डायरेक्टर रोहित शेट्टी ‘गोलमाल फ्रेंचाइजी’ की अगली फिल्म ‘गोलमाल 5’ (Golmaal 5) के लिए कमर कस चुके हैं. उन्होंने खुद इस बात को इंटरव्यू में कंफर्म किया कि वह ‘गोलमाल’ के अगले पार्ट पर काम कर रहे हैं.

कोरोना की वजह से लटकी रही फिल्म
रिपोर्ट की मानें तो ‘सिंघम’ के ठीक बाद या उसके एक और साल हो बाद इस पर काम करना शुरू कर देंगे. बातचीत में रोहित ने यहां तक ​​साझा किया कि दो साल से कोरोना महामारी ने सब कुछ बदल दिया. इस वजह से वह ‘गोलमाल’ शुरू नहीं कर सके क्योंकि उन सभी के लिए काम का एक बड़ा बैकलॉग था. हालांकि, अब सब कुछ ठीक है और वह जल्द ही ‘गोलमाल -5’ पर काम शुरू करने की उम्मीद कर रहे हैं.

अपने  ब्रांड से खुश हैं रोहिट शेट्टी
आगे रिपोर्ट में बताया गया है कि, रोहित के अनुसार, वह पुलिस यूनिवर्स की फिल्मों, ‘गोलमाल’ और अब, ‘सर्कस’ के साथ अपने सिनेमा ब्रांड से खुश हैं. उन्होंने फिल्म निर्माण की शैली में कोई बदलाव नहीं किया है जबकि इंडस्ट्री अराजकता में है. आजकल वह इस बात से खुश हैं कि उनकी टीम और वह सबसे शांत हैं क्योंकि वे ऐसी फिल्में बना रहे हैं जिसमें लोग विश्वास करते हैं.

‘इंडियन पुलिस फोर्स’ से करेंगे ओटीटी डेब्यू
आपको बता दें कि रोहित शेट्टी इन दिनों टीवी के दुनिया की फेमस रियलिटी शो ‘खतरो के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) को लेकर खबरों में छाए रहते हैं. इस को इस बार भी वह होस्ट कर रहे हैं. इसके साथ ही साथ वह ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ के साथ अपना बड़ा ओटीटी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. रोहित के इस वेब सीरीज से सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय भी अपना ओटोटी डेब्यू कर रहे हैं.

Tags: Ajay devgan, Ajay Devgn, Rohit shetty, Shilpa shetty

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर