लाइव टीवी

तान्‍हाजी' के ट्रेलर लॉन्‍च पर इमोशनल हुए रोहित शेट्टी, 'आप उसे अजय देवगन कहते हैं, मैं कहता हूं Boss'

News18India
Updated: November 19, 2019, 3:30 PM IST
तान्‍हाजी' के ट्रेलर लॉन्‍च पर इमोशनल हुए रोहित शेट्टी, 'आप उसे अजय देवगन कहते हैं, मैं कहता हूं Boss'
अजय और रोहित शेट्टटी साथ में 10 से ज्‍यादा फ‍िल्‍में कर चुके हैं. (फोटो साभार Viral Bhayani)

'तान्‍हाजी-द अनसंग वॉरियर' (Tanaji: The Unsung Warrior) अजय देवगन (Ajay Devgn) के करियर की 100वीं फिल्‍म है. इस फिल्‍म के ट्रेलर इवेंट पर अजय के बारे में बात करते हुए रोहित शेट्टी काफी भावुक हो गए.

  • News18India
  • Last Updated: November 19, 2019, 3:30 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अजय देवगन (Ajay Devgn) की आने वाली फिल्म 'तान्‍हाजी-द अनसंग वॉरियर' (Tanaji: The Unsung Warrior) का ट्रेलर कुछ देर पहले ही मुंबई में रिलीज किया गया है. इस मौके पर अजय देवगन के दोस्‍त रोहित शेट्टी भी नजर आए. रोहित शेट्टी ने ही अजय को स्‍टेज पर इनवाइट किया लेकिन उनका नाम लेते ही वह इमोशनल हो गए. सिर्फ रोहित ही नहीं, अजय देवगन भी रोहित की तारीफ करने से नहीं चूंके.

'तान्हाजी' कई मायनों में अजय के लिए खास फिल्‍म है. यह उनके करियर की 100वीं फिल्‍म है. इसके साथ ही इस फिल्‍म में पूरे 12 साल बाद अजय देवगन और काजोल (Kajol) की जोड़ी पर्दे पर साथ नजर आने वाली है. इस मौके पर ट्रेलर लॉन्‍च की शुरुआत निर्देशक रोहित शेट्टी ने की. रोहित शेट्टी ने अजय को स्‍टेज पर बुलाते हुए कहा, 'अब उसे बुलाते हैं, जिसके बिना इस फिल्‍म की कल्‍पना भी नहीं कर सकते, अजय देवगन. आप सब उसे अजय देवगन कहते हैं, मैं उसे बॉस कहता हूं. 30 साल हम लोगों ने साथ बिताए हैं. ये रिश्‍ता चंद फ्राइडेज का नहीं है, दो जनरेशन्‍स का है. और आज मैं यहां इसलिए हूं क्‍योंकि जो आप अभी देखने जा रहे हैं, वो सपना अजय ने 30 साल पहले देखा था. ऑडियंस के लिए एक ऐसा विजुअल क्रिएट करें कि उनके लिए जिंदगी भर का एक्‍सपीरंस बन जाए. इत्तेफाक की बात ये है कि जब उनका यह सपना पूरा हुआ तो यह उनकी 100वीं फिल्‍म है.'

वहीं अजय देवगन ने रोहित शेट्टी के लिए कहा, 'मेरा सफर रोहित के बिना इसलिए पूरा नहीं होता क्‍योंकि जब हमने ये सफर शुरू किया था, तब वह असिस्‍टेंट था और फिर हमारे परिवार का हिस्‍सा बन गया. मैंने अपनी जिंदगी में किसी चीज पर गर्व नहीं किया लेकिन मैं इस बात पर जरूर गर्व करता हूं कि एक लड़का जिसने मेरे साथ सफर शुरू किया वो आज कहां पहुंच गया है.'

 


Loading...



ट्रेलर की बात करें तो 'तानाजी-द अनसंग वॉरियर' (Tanaji: The Unsung Warrior) के ट्रेलर में वीर मराठाओं के इतिहास की एक और कहानी को दिखाया गया है. अजय देवगन इस फिल्‍म में सुबूदार तान्‍हाजी मालुसरे के किरदार में हैं. आप भी देखें इस फिल्‍म का ट्रेलर.



यह फिल्‍म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी. बता दें कि अजय और काजोल फिल्‍म 'यू मी और हम' में आखिरी बार साथ नजर आए थे. यह फिल्‍म साल 2008 में नजर आई थी और अब पूरे 12 सालों बाद यह जोड़ी फिर इस फिल्‍म में साथ दिखने जा रही है.

यह भी पढ़ें:  कपिल शर्मा के शो की Ex डायरेक्‍टर प्रीति सिमोस पर कॉमेडियन ने लगाया पैसे न देने का आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2019, 3:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...