Home /News /entertainment /

rohit shetty on north vs south debate he talk about future of bollywood an

रोहित शेट्टी ने 'नॉर्थ वर्सेज साउथ' डिबेट पर कही दिल की बात, जानें बॉलीवुड के भविष्य को लेकर क्या बोले

रोहित शेट्टी सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' की शूटिंग कर रहे हैं. (Instagram/itsrohitshetty)

रोहित शेट्टी सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' की शूटिंग कर रहे हैं. (Instagram/itsrohitshetty)

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने नॉर्थ और साउथ सिनेमा के बीच हो रही तुलना पर अपनी बात रखी है. फिल्म मेकर का कहना कि बॉलीवुड कभी खत्म नहीं हो सकता. बता दें कि रोहित शेट्टी 'इंडियन पुलिस फोर्स' नाम की अपकमिंग सीरीज की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​हैं.

अधिक पढ़ें ...

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का कहना है कि भारत में साउथ इंडियन फिल्मों की बढ़ती लोकप्रियता की वजह से बॉलीवुड को खत्म नहीं समझ लेना चाहिए. फिल्म मेकर का मनना है कि नॉर्थ और साउथ सिनेमा साथ मिलकर अच्छा काम कर सकते हैं, क्योंकि दोनों के बीच कभी कोई प्रतिस्पर्धा नहीं थी.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रोहित ने रणवीर सिंह के साथ मुंबई में एक प्रोमोशनल इवेंट में बॉलीवुड पर साउथ इंडियन फिल्मों के असर पर खुलकर बात की. रोहित से पहले, अक्षय कुमार और करण जौहर ने ‘नॉर्थ वर्सेज साउथ’ डिबेट पर अपनी राय जाहिर की थी. दरअसल, साल 2022 में कई गैर-हिंदी फिल्मों ने पूरे भारत में अच्छा परफॉर्म किया है. इनमें ‘केजीएफ चैप्टर 2’, ‘आरआरआर’ और ‘पुष्पा द राइज’ जैसी फिल्में शामिल हैं.

रोहित शेट्टी: बॉलीवुड कभी खत्म नहीं होगा
डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार, रोहित ने कहा, ‘बॉलीवुड कभी खत्म नहीं होगा. अस्सी ​​के दौर में जब वीसीआर आए थे, तो लोगों ने कहा था कि थिएटर खत्म हो जाएगा और बॉलीवुड समाप्त हो जाएगा. ओटीटी में आए उछाल के बाद, कई लोगों ने कहा कि बॉलीवुड खत्म हो गया है. बॉलीवुड कभी खत्म नहीं होगा.’

रोहित शेट्टी ने रीमेक को लेकर कही बात
रोहित ने यह भी कहा कि साउथ इंडियन फिल्मों को 1960 के दशक से हिंदी में बनाया जा रहा है. वे कहते हैं, ‘जब आप इतिहास पर गौर करेंगे, तो आप जानेंगे कि साउथ सिनेमा 60 और 50 के दशक से है. शशि कपूर की ‘प्यार किए जा’ एक साउथ फिल्म की रीमेक थी. 80 के दौर में, जब अमिताभ बच्चन और विनोद खन्ना अपने पीक पर थे, तब सिनेमा की दुनिया में एक नए लड़के की एंट्री हुई. ‘एक दूजे के लिए’ में कमल हासन सर नजर आए. यह एक हिट फिल्म थी.’

श्रीदेवी और जया प्रदा का किया जिक्र
रोहित शेट्टी ने 80 और 90 के दौर की ‘सुपरस्टार हीरोइनों श्रीदेवी और जया प्रदा के बारे में भी बात की, जिन्होंने हिंदी फिल्मों में एंट्री से पहले साउथ इंडियन फिल्मों में अभिनय किया था. उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में साउथ इंडियन आर्टिस्टों के योगदान के बारे में भी बताया. बता दें कि रोहित और रणवीर सिंह ‘सर्कस’ पर काम कर रहे हैं, जो दिसंबर 2022 में थियेटर्स में रिलीज होगी.

Tags: Rohit shetty

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर