रोहित शेट्टी ने मुंबई पुलिस के लिए फिर बढ़ाए मदद के हाथ, अफसर ने ऐसे किया शुक्रिया

रोहित शेट्टी लगातार कोरोना वॉरियर्स की मदद कर रहे हैं.
रोहित शेट्टी लगातार कोरोना वॉरियर्स की मदद कर रहे हैं.

बॉलीवुड डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने पुलिसकर्मियों की जिम्मेदारी और मजबूरी को समझते हुए मदद के हाथ बढ़ाएं. उन्होंने जुहू पुलिस स्टेशन स्टाफ के लिए 17 कमरों का इंतजाम किया है, जिससे ड्यूटी के साथ वो अपने परिवार को भी इस संक्रमण से बचा सके.

  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर ने सबसे ज्यादा माया नगरी मुंबई को परेशान कर रखा हैं. रोज बढ़ते मामले लोगों के साथ कोरोना वॉरियर्स (Corona Warriors) के लिए सिर दर्द बढ़ता जा रहा है. कोरोना की चपेट में आकर न जाने कितने कोरोना वॉरियर्स ने अपनी जान दे दी. बॉलीवुड (Bollywood) स्टार्स लगातार जरुरतमंदों के लिए आगे आ रहे हैं, साथ ही  कोरोना वॉरियर्स की भी मदद कर रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने एक बार फिर से मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के लिए मदद के हाथ आगे बढ़ाए है. रोहित की इस मदद के बाद एक पुलिस अफसर ने उन्हें शुक्रिया भी कहा हैं.

बॉलीवुड डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने पुलिसकर्मियों की जिम्मेदारी और मजबूरी को समझते हुए मदद के हाथ बढ़ाएं. उन्होंने जुहू पुलिस स्टेशन स्टाफ के लिए 17 कमरों का इंतजाम किया है, जिससे ड्यूटी के साथ वो अपने परिवार को भी इस संक्रमण से बचा सके. ड्यूटी के बाद ये पुलिसकर्मी घर जाने के बजाय यहांं ठहरेंगे. जुहू पुलिस स्टेशन (Juhu Police Station) के एक पुलिस अफसर ने उनकी इस मदद का उन्हें शुक्रिया कहा है.


जुहू पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर, पंढरीनाथ ववहल ने रोहित शेट्टी की इस मदद के लिए उनका शुक्रिया अदा करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'आदरणीय रोहित शेट्टी जी, आपकी उदारता और इस कठिन समय में आपकी मदद के लिए अभार व्यक्त करने के लिए हमारे पास शब्द नहीं हैं. जुहू पुलिस स्टेशन के कर्मचारियों को 2 महीने के लिए 17 कमरों के आवंटन करके आपने महान काम किया है. अब वे भी अपने घर से दूर रहकर इस महामारी के डर से अपने परिवार को भी बचा पाएंगे और साथ ही अपने दूसरों की सेवा के साथ अपने कर्तव्यों का पालन भी कर सकेंगे. देश के प्रति इस लगाव और निष्ठा के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद'.



आपको बता दें कि इससे पहले रोहित शेट्टी ने कोरोना वॉरियर्स के लिए मुंबई के आठ होटलों में रूम बुक कराए थे, जहां इनके आराम और भोजन का बंदोबस्त भी किया गया हैं. रोहित शेट्टी के इस नेक काम की जानकारी मुंबई पुलिस ने ही दी थी. मुंबई पुलिस ने ट्वीट करते हुए बताया है कि रोहित शेट्टी ने ड्यूटी सिविल वॉरियर्स के लिए मुंबई के आठ होटलों में रहने की व्यवस्था कराई है, जहां इनके आराम करने से लेकर चेंज करने और खाने की भी सुविधा. इसके लिए उन्होंने रोहित शेट्टी को धन्यवाद भी दिया था.

ये भी पढ़ें-  DDLJ का 'पलट' सीन इस हॉलीवुड फिल्म से किया गया था कॉपी! यकीन नहीं तो देखिए सबूत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज