रणवीर सिंह के साथ इमेज शेयर कर रोहित शेट्टी बोले- फाइनल शेड्यूल की ओर बढ़ रही Cirkus

फिल्म में रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नांडीज को बतौर मेनलीड कास्ट किया गया है.

फिल्म में रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नांडीज को बतौर मेनलीड कास्ट किया गया है.

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर बताया है कि, उनकी फिल्म 'सर्कस (Cirkus)' फाइनल शेड्यूल की ओर बढ़ रही है. रोहित शेट्टी ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ सेट से एक इमेज शेयर करते हुए यह बात कही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2021, 12:32 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड में एक्शन और कॉमेडी फिल्मों के बेस्ट डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सर्कस (Cirkus)' लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है. रोहित शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर बताया है कि, उनकी फिल्म सर्कस फाइनल शेड्यूल की ओर बढ़ रही है. रोहित शेट्टी ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ सेट से एक इमेज शेयर करते हुए यह बात कही है.

सेट से शेयर की गई बिहाइंड दी सीन फोटो के साथ रोहित शेट्टी ने एक मैसेज लिखा है. उन्होंने लिखा है कि 'यह बहुत शानदार सफर रहा है. और अब ... उल्टी गिनती शुरू हो रही है. हम फिल्म 'सर्कस' के फाइनल शेड्यूल की ओर बढ़ रहे हैं.' वरुण शर्मा ने इस पोस्ट के कमेंट में रेड कलर की 5 हर्ट इमोजी बनाई हैं. इस फोटो के कमेंट में रणवीर सिंह ने लिखा है, 'सिनेमा के लिए प्यार.' पूजा हेगड़े ने कमेंट सेक्शन में हार्ट और फायर इमोजी शेयर कर फिल्म के प्रति अपना प्यार जताया है.

रोहित शेट्टी की पोस्ट.


फिल्म में रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नांडीज को बतौर मेनलीड कास्ट किया गया है. 'सिंबा' के बाद रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह की जोड़ी एक बार फिर से दर्शकों का मनोरंजन करने आ रही है. इस फिल्म को भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं. खबरों की मानें तो फिल्म की शूटिंग फरवरी तक पूरी हो जाएगी. फिल्म शेक्सपियर के नाटक 'The Comedy of Errors' पर आधारित है.
जानकारी के मुताबिक, रणवीर इस फिल्म के लिए बतौर फीस 50 करोड़ रुपये ले रहे हैं. फिल्म की शूटिंग अगले महीने से मुंबई, ऊटी और गोवा में शुरू होगी. इस फिल्म के अलावा रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी फिल्म 'सूर्यवंशी' में भी साथ काम कर रहे हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आएंगे. वहीं फिल्म में कैटरीना कैफ को भी कास्ट किया गया है. फिल्म 2021 में रिलीज होगी लेकिन अभी इसकी रिलीज डेट का खुलासा नहीं हुआ है. फिल्म में रणवीर सिंह कैमियो रोल में दिखेंगे. रणवीर सिंह के साथ ही इस फिल्म में अजय देवगन भी एक कैमियो रोल में दिखेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज