• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • BOLLYWOOD ROHIT SHETTY TO DEBUT IN DIGITAL WORLD WITH ACTION THRILLER WEB SERIES NODKP

एक्शन-थ्रिलर वेब सीरिज के साथ डिजिटल वर्ल्ड में डेब्यू करेंगे रोहित शेट्टी

रोहित शेट्टी (Photo Credit- @itsrohitshetty/Instagram)

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) आठ एपिसोड की एक्शन थ्रिलर वेब सीरिज बनाने वाले हैं. यह सत्य घटनाओं से प्रेरित होगी.’ सीरिज के शीर्षक को लेकर अब तक कोई खुलासा नहीं किया गया है. रोहित फिलहाल अपनी फिल्म ‘सर्कस’ को लेकर व्यस्त हैं जिसमें वे एक्टर रणवीर सिंह के साथ काम कर रहे हैं.

  • Share this:
    मुंबई. एक्शन से भरी फिल्मों का निर्देशन रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की पहचान बन चुके हैं और अब वे ऐसी ही एक वेब सीरिज के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म की दुनिया में प्रवेश करने को तैयार हैं. दिग्गज स्टंटमैन एम बी शेट्टी के बेटे रोहित ‘सिंघम’, ‘सिंबा’, ‘गोलमाल’, ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ और ‘आल द बेस्ट’ जैसी फिल्मों के लिए मशहूर हैं.

    शेट्टी एक्शन-एडवेंचर शो ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी’ के साथ टीवी जगत में भी प्रवेश कर चुके हैं. फिल्म की टीम के एक करीबी सूत्र ने बताया कि, ‘रोहित शेट्टी आठ एपिसोड की एक्शन थ्रिलर वेब सीरिज बनाने वाले हैं. यह सत्य घटनाओं से प्रेरित होगी.’ सीरिज के शीर्षक को लेकर अब तक कोई खुलासा नहीं किया गया है. रोहित फिलहाल अपनी फिल्म ‘सर्कस’ को लेकर व्यस्त हैं जिसमें वे एक्टर रणवीर सिंह के साथ काम कर रहे हैं. यह फिल्म विलियम शेक्सपियर के नाटक ‘द कॉमेडी ऑफ एरर्स’ पर आधारित है.

    यह प्रोजेक्ट एक कॉमेडी फिल्म का है. लॉकडाउन में मिले खाली समय में रोहित शेट्टी ने इसके स्क्रिप्ट पर काम किया है. इस फिल्म के बेसिक आ‍इडिया को शेट्टी ने रणवीर सिंह के साथ शेयर किया है. जब से शेट्टी ने रणवीर सिंह को इस फिल्म के बारे में बताया है, वे फिल्म के लिए बहुत एक्साइटेड हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में रणवीर सिंह पहली बार डबल रोल की भूमिका निभाने जा रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म 80 के दशक की सुपरहिट फिल्म 'अंगूर' की रीमेक होगी. इसमें रणवीर सिंह के अलावा वरुण शर्मा, पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नांडीस भी अहम भूमिकाओं में होंगी.

    रोहित शेट्टी गोलमाल फ्रेंचाइजी और पुलिस जोनर से बाहर निकलकर कुछ खास करना चाहते हैं. लॉकडाउन में मिले खाली समय का उपयोग करते हुए शेट्टी ने आउट-एंड-कॉमेडी स्क्रिप्ट पर काम किया है. रणवीर की ओर से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिलने के बाद रोहित अपने राइटर्स की टीम के साथ इस पर तेजी से काम कर रहे हैं. फिल्म निर्माता के पास गोलमाल 5 का प्लॉट भी तैयार है. शेट्टी गोलमाल 5 की शूटिंग सूर्यवंशी की रिलीज के बाद शुरू करना चाहते थे, लेकिन कोरोनावायरस के कारण लगे लॉकडाउन से योजना टाल दी गई.