क्या कटरीना से नाराज हैं रोहित शेट्टी, सोशल मीडिया पर कर दिया अनफॉलो!

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने हाल ही में हुई कॉन्ट्रोवर्सी के बाद कटरीना कैफ (Katrina Kaif) को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है.
रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने हाल ही में हुई कॉन्ट्रोवर्सी के बाद कटरीना कैफ (Katrina Kaif) को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है.

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने हाल ही में हुई कॉन्ट्रोवर्सी के बाद कटरीना कैफ (Katrina Kaif) को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है. वहीं, कटरीना अब भी उन्हें फॉलो कर रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 12, 2020, 4:25 PM IST
  • Share this:
मुंबई : फिल्ममेकर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं. उनके यूं सोशल मीडिया पर चर्चाओं में रहने की कई वजहें हैं, जिनमें से उनकी आने वाली फिल्म 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) को लेकर दिया उनका बयान शामिल है. दरअसल, हाल ही में रोहित शेट्टी ने कटरीना कैफ को लेकर एक बयान दिया था, जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर #ShameOnRohitShetty ट्रेंड कर रहा था.

रोहित शेट्टी के इस बयान के बाद उनके ट्रोल होने पर कटरीना कैफ उनके सपोर्ट में भी उतरी थीं, लेकिन लगता है इन सबका रोहित पर कोई असर नहीं हुआ है. खबरें हैं कि रोहित शेट्टी ने कटरीना कैफ को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है. मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक, रोहित ने हाल ही में हुई कॉन्ट्रोवर्सी के बाद कटरीना को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है. वहीं, कटरीना अब भी उन्हें फॉलो कर रही हैं.

ये है पूरा मामला?
दरअसल, हाल ही में फिल्म कंपैनियन के साथ बातचीत के दौरान जब रोहित शेट्टी से पूछा गया कि मॉनिटर में देखते वक्त उनका फोकस किस स्टार पर था. इस पर रोहित कहते हैं कि तीनों ही स्टार्स पर मेरा फोकस था, वो टेक आपको तीन बार देखना पड़ेगा. ब्लास्ट वाले सीन को ध्यान से देखने पर आप पाएंगे कि कटरीना इस सीन में पलकें झपका रही थीं.
 
View this post on Instagram
 

सूर्यवंशी .......आ गया police👮🏽‍♂️

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on






उन्होंने आगे कहा कि चौथे टेक के बाद कटरीना मेरे पास आईं और कहा कि, क्या इस सीन का हम एक और टेक ले सकते हैं? इस पर मैंने उन्हें कहा कि मैं तुम्हें ईमानदारी से बताऊं तो कोई तुम्हारी तरफ देखने वाला नहीं है. बस फिर क्या था, रोहित का ये बोलना कटरीना के फैंस को पसंद नहीं आया और वह सोशल मीडिया पर अपने इस बयान को लेकर ट्रोल हो गए. हालांकि, इसके बाद कटरीना ने भी रोहित का बचाव किया था, लेकिन लगता है इस पूरे मामले को लेकर रोहित कटरीना से ही नाराज हो गए हैं.

ये भी पढ़ें : इस एक्टर ने साधा फरहा खान पर निशाना, कहा - 'इसने शाहरुख का करियर बर्बाद कर दिया'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज