Home /News /entertainment /

रोहित शेट्टी बनाने वाले हैं अमिताभ बच्चन और सलमान खान के साथ फिल्म, बस इसका है इंतजार!

रोहित शेट्टी बनाने वाले हैं अमिताभ बच्चन और सलमान खान के साथ फिल्म, बस इसका है इंतजार!

रोहित शेट्टी के अगले प्रोजेक्ट में नजर आ सकते हैं अमिताभ बच्चन, सलमान खान. (फोटो साभार: itsrohitshetty/beingsalmankhan/Instagram)

रोहित शेट्टी के अगले प्रोजेक्ट में नजर आ सकते हैं अमिताभ बच्चन, सलमान खान. (फोटो साभार: itsrohitshetty/beingsalmankhan/Instagram)

‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) की बंपर सफलता बाद रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) एक कॉप यूनिवर्स तैयार करना चाहते हैं. उनकी नजर में सलमान खान (Salman Khan) का फेमस कैरक्टर ‘चुलबुल पांडे’ भी है. इसी से अटकले लगाई जा रही हैं कि सलमान के साथ रोहित काम कर सकते हैं. फिलहाल रोहित, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सर्कस’ के साथ-साथ ‘सिंघम’ की अगली फिल्म पर फोकस कर रहे हैं. जैसे ही कोई अच्छी स्टोरी फाइनल होती है तो अगली फिल्म में रोहित बॉलीवुड के दिग्गज सितारों के साथ काम करेंगे.

अधिक पढ़ें ...

    अक्षय कुमार (Akshay Kumar)-कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की ताजा तरीन फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) की बंपर सफलता के बाद फिल्ममेकर अगली ‘सिंघम’  की तैयारी में जुट गए है. रोहित हमेशा ऐसी फिल्म बनाने की कोशिश करते हैं जो दर्शकों के दिलो-दिमाग पर छा जाए. रोहित का नाम फिल्म इंडस्ट्री में एक ऐसे फिल्ममेकर-डायरेक्टर के तौर पर लिया जाता है जिसकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफलता की गारंटी होती है. उत्साहित फिल्ममेकर  का इरादा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और सलमान खान (Salman Khan) को लेकर फिल्म बनाने का हैं. दोनों की दिग्गज स्टार्स के साथ नए प्रोजेक्ट की संभावना से रोहित ने इंकार नहीं किया है.

    रोहित शेट्टी को है स्टोरी की तलाश
    रोहित शेट्टी आने वाले समय में अमिताभ बच्चन और सलमान खान के साथ एक फिल्म बनाने की सोच रहे हैं. इस सवाल पर टाइम्स को दिए इंटरव्यू में रोहित शेट्टी ने कहा कि ‘ मैं अभी कुछ नहीं कह सकता क्योंकि ये मेरी तरफ से बेहद गैरजिम्मेदाराना बयान होगा. इस समय मेरे पास कोई कहानी या आइडिया नहीं है. हां अगर मुझे कोई कहानी मिलती है तो मैं जरूर इस पर काम करूंगा. लेकिन फिलहाल हम अगली फिल्म ‘सिंघम’ पर फोकस कर रहे हैं,क्योंकि 2014 के बाद एक भी ‘सिंघम’ फिल्म नहीं बनी है.

    अमिताभ बच्चन-सलमान के साथ फिल्म बनाने का विचार
    रोहित शेट्टी का कहना है कि  फिलहाल वो अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर फोकस कर रहे हैं,लेकिन अमिताभ बच्चन और सलमान खान के साथ फिल्म बनाने की संभावना भी है. पिंकविला को दिए इंटरव्यू में रोहित का कहना है कि ‘किसी भी चीज के बारे में बात करना जल्दबाजी होगी. एक हफ्ते में हम ‘सर्कस’ का आखिरी शेड्यूल शूट करेंगे. सब कुछ होने में अभी भी वक्त है. जब होगा तब होगा लेकिन फिलहाल हम सर्कस की शूटिंग पर वापस जा रहे हैं’.

    ये भी पढ़िए-ए आर रहमान की बेटी संगीत की दुनिया में तहलका मचाने को तैयार, खातिजा की जादुई आवाज के मुरीद हुए फैंस

    ‘चुलबुल पांडे’ पर रोहित शेट्टी की नजर
    बता दें कि रोहित शेट्टी बॉलीवुड के सभी दिग्गज सितारों के साथ काम करना चाहते हैं. उम्मीद के मुताबिक ‘सूर्यवंशी’ लगभग 200 करोड़ की कमाई करने वाली फिल्म बनने वाली है. इसके बाद रोहित एक कॉप यूनिवर्स तैयार करना चाहते हैं. उनकी नजर में सलमान खान का फेमस कैरक्टर ‘चुलबुल पांडे’ भी है. इसी से अटकले लगाई जा रही हैं कि सलमान के साथ रोहित काम कर सकते हैं. फिलहाल रोहित रणवीर सिंह के साथ ‘सर्कस’ और ‘सिंघम’ की अगली फिल्म पर फोकस कर रहे हैं.

    Tags: Amitabh bachchan, Rohit shetty, Salman khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर