• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सूर्यवंशी के प्रमोशन के लिए पुराने तरीके को रोहित शेट्टी ने किया Bye-Bye, करेंगे कुछ ऐसा

सूर्यवंशी के प्रमोशन के लिए पुराने तरीके को रोहित शेट्टी ने किया Bye-Bye, करेंगे कुछ ऐसा

रोहित शेट्टी 15 अक्टूबर से फिल्म के प्रमोशन को शुरू करने की प्लानिंग कर रहे हैं. (फोटो साभार:itsrohitshetty/Instagram)

रोहित शेट्टी 15 अक्टूबर से फिल्म के प्रमोशन को शुरू करने की प्लानिंग कर रहे हैं. (फोटो साभार:itsrohitshetty/Instagram)

सूर्यवंशी (Sooryavanshi) का दर्शकों को भी बेसब्री से इंतजार था. फिल्म मार्च 2020 में ही रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना काल की वजह से दर्शकों को अब तक फिल्म का इंतजार करना पड़ रहा है. अब फिल्म 5 नवंबर को रिलीज होगी.

  • Share this:

    नई दिल्ली: कोरोनावायरस की वजह से लॉकडाउन लगने के बाद पिछले करीब डेढ़ सालों से रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) नहीं रिलीज हो पाई है. अब महाराष्ट्र में 22 अक्टूबर को सिनेमाघर खुलेंगे और आखिरकार रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म सूर्यवंशी रिलीज होगी. इस फिल्म का दर्शकों को भी बेसब्री से इंतजार था. फिल्म मार्च 2020 में ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना काल की वजह से दर्शकों को अब तक फिल्म का इंतजार करना पड़ रहा है. अब फिल्म 5 नवंबर को रिलीज होगी.

    वहीं, रोहित शेट्टी 15 अक्टूबर से फिल्म के प्रमोशन को शुरू करने की प्लानिंग कर रहे हैं. रिपोर्ट की मानें तो रोहित शेट्टी इस बार अपनी फिल्म का प्रमोशन ट्रेडिशनल अंदाज में न्यूजपेपर में विज्ञापन के जरिए या सेकेंड ट्रेलर रिलीज कर नहीं करेंगे.

    रोहित शेट्टी ने सिनेमाघरों के खुलने के ऐलान के साथ ही रिलीज डेट अनाउंस कर दी थी. (फोटो साभार:itsrohitshetty/Instagram)

    बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार रोहित शेट्टी 15-18 दिनों का शॉर्ट और टाइट कैंपेन अपनी फिल्म के लिए रखना चाहते हैं. इस दौरान फिल्म के तीन गाने भी रिलीज किए जाएंगे. इन गानों के रिलीज होने से उम्मीद की जा रही है कि फिल्म को लेकर माहौल बनेगा. रोहित शेट्टी को उम्मीद है कि तीनों ही गाने चार्टबस्टर में टॉप पर पहुंचेंगे.

    फिल्म का एक गाना ‘अइला रे अइला’  में उनकी पुरानी फिल्मों के भी पुलिस यानी सिंघम (अजय देवगन), सिंबा (रणवीर सिंह) और अक्षय कुमार होंगे. 90s का ब्लॉकबस्टर गाना ‘टिप टिप बरसा पानी’ को नए अंदाज में दर्शकों के सामने परोसा जाएगा. इस गाने को अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ पर फिल्माया गया है.

    इसके अलावा रोहित शेट्टी इन 15-18 दिनों में आउटडोर प्रमोशन को भी अपनाएंगे. रिपोर्ट के अनुसार रोहित शेट्टी शहरों में फिल्म की होर्डिंग के लिए स्पेस लेंगे. मार्केटिंग टीम गानों के साथ डिजिटल प्रमोशन, पोस्टर पर भी फोकस करेगी. रोहित शेट्टी की फिल्मों में एक्शन के साथ-साथ कॉमेडी का भी तड़का होता है इसलिए उनकी हर फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होती है. ऐसे में अब फैंस को भी सूर्यवंशी का बेसब्री से इंतजार है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज