Home /News /entertainment /

'Sooryavanshi' के लेकर आई बड़ी खबर, दिवाली पर बड़ा धमाका करने वाले हैं रोहित शेट्टी

'Sooryavanshi' के लेकर आई बड़ी खबर, दिवाली पर बड़ा धमाका करने वाले हैं रोहित शेट्टी

'सूर्यवंशी' को बड़े पैमाने पर रिलीज करने की है रोहित शेट्टी की योजना. (फोटो साभाऱ: Instagram @)

'सूर्यवंशी' को बड़े पैमाने पर रिलीज करने की है रोहित शेट्टी की योजना. (फोटो साभाऱ: Instagram @)

कोरोना महामारी की वजह से लंबे समय ठप पड़ी फिल्म इंडस्ट्री की रफ्तार को बढ़ाने में फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) अहम भूमिका निभा सकती है. इसलिए रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) हर संभव कोशिश कर फिल्म को बड़े स्तर पर रिलीज करने की मुहिम में जुटे हुए हैं.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: कोरोना महामारी के बाद राहत मिलते ही, जिस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वह है सूर्यवंशी (Sooryavanshi). रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के निर्देशन में बनी फिल्म इस दिवाली के शुभ अवसर पर थियेटर में रिलीज की जाएगी. फिल्म के रिलीज हुए ट्रेलर ने दर्शकों के उत्साह को बढ़ा दिया है. इस फिल्म के रिलीज पर सिर्फ रोहित ही नहीं, बल्कि पूरे बॉलीवुड की निगाहें भी लगी हुई हैं. 5 नवंबर को फिल्म रिलीज करने के लिए रोहित ने खास इंतजाम किया है.

    रोहित शेट्टी दर्शकों को थियेटर तक लाने के लिए प्लानिंग में जुटे हुए हैं, जिसके चलते दर्शक थियेटर में ही फिल्म देखना पसंद करेंगे. बॉलीवुड हंगामा की खबर के मुताबिक रोहित फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को 5 हजार प्रिंट के साथ देशभर में रिलीज करेंगे. फिल्मी पंडित भी इस फिल्म को लेकर खासे उत्साहित और पॉजिटिव हैं. रोहित शेट्टी अपने कॉप फ्रेंचाइजी ड्रीम प्रोजेक्ट को लेकर सफल बनाने की कोशिश में जुटे हुए हैं.

    कोरोना महामारी के बाद थियेटर में रिलीज होने वाली सबसे बड़ी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ है. इस फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल प्ले कर रहे हैं. अक्षय के अलावा कैटरीना कैफ, जैकी श्रॉफ, जावेद जाफरी जैसे बड़े स्टार्स भी नजर आएंगे. इसके अलावा एक्शन से भरपूर फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में अजय देवगन और रणवीर सिंह का कैमियो भी है. अजय और रणवीर सिंघम और सिंबा बनकर अपने फ्रेंड सूर्यवंशी की मदद करते दिखने वाले हैं.

    ये भी पढ़िए-सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शहनाज गिल का आखिरी गाना ‘Habit’ हुआ रिलीज, VIDEO देख भावुक हो रहे फैंस

    कोरोना महामारी की वजह से लंबे समय ठप पड़ी फिल्म इंडस्ट्री की रफ्तार को बढ़ाने में फिल्म ‘सूर्यवंशी’ अहम भूमिका निभा सकती है. इसके अलावा सिनेमाघर मालिकों को भी इस फिल्म से काफी आस है. इसलिए रोहित हर संभव कोशिश कर फिल्म को बड़े स्तर पर रिलीज करने की मुहिम में जुटे हुए हैं.

    Tags: Akshay kumar, Diwali, Diwali 2021, Rohit shetty, Sooryavanshi

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर