सुष्मिता सेन को KISS करते दिखे बॉयफ्रेंड रोहमन, फोटो VIRAL

ये तस्वीर इतनी खूबसूरत है कि बस क्या ही कहा जाए. सोशल मीडिया पर भी लोग इस तस्वीर की तारीफ करते नहीं थक रहे. शेयर होने के महज 47 मिनट में इस तस्वीर को हजारों लाइक मिल चुके थे.

News18Hindi
Updated: July 22, 2019, 11:30 PM IST
सुष्मिता सेन को KISS करते दिखे बॉयफ्रेंड रोहमन, फोटो VIRAL
सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल.
News18Hindi
Updated: July 22, 2019, 11:30 PM IST
बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की एक बेहद रोमांटिक फोटो इंटरनेट पर छाई हुई है. इस तस्वीर में रोहमन उनकी गाल पर किस करते नजर आ रहे हैं और सुष्मिता स्माइल कर रही हैं. ये तस्वीर एक सेल्फी है जिसे सुष्मिता ने क्लिक किया है. ये तस्वीर इतनी खूबसूरत है कि बस क्या ही कहा जाए. सोशल मीडिया पर भी लोग इस तस्वीर की तारीफ करते नहीं थक रहे. शेयर होने के महज 47 मिनट में इस तस्वीर को हजारों लाइक मिल चुके थे.

इस तस्वीर से अलग जरा बात करें तो सुष्मिता छुट्टियों पर हैं. वह अपनी बेटियों और बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ छुट्टियों पर हैं. सुष्मिता ने कई तस्वीरें शेयर कीं इनमें से एक तस्वीर काफी वायरल हुई थी. इस तस्वीर में वह रोहमन का हाथ थामे नजर आ रही थीं. सुष्मिता ने रविवार को अपनी कुछ रोमांटिक तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं और उसके कैप्शन में लिखा, "मेरे साथ चलो, सच का जश्न मनाते हुए, जो होगा, वो होगा, रोहन शॉल! ढेर सारा प्यार."



 


Loading...



View this post on Instagram




 

I just love her dimples ❤️ My munchkin ❤️ @sushmitasen47 I LOVE YOU #love #life #happiness #smile #mine


A post shared by rohman shawl (@rohmanshawl) on









बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपने रिश्ते और शादी को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. रोहमन से उनकी मुलाकात कैसे हुई ये सुनेंगे तो हैरान ही रह जाएंगे. सुष्मिता और रोहमन की मुलाकात सोशल मीडिया के जरिए हुई थी. रोहमन सुष्मिता के बड़े फैन थे. उन्होंने इंस्टाग्राम पर सुष्मिता को एक पर्सनल मैसेज भेजा था. यूं तो रोहमन को इस मैसेज के जवाब की उम्मीद नहीं थी. लेकिन उन्हें क्या पता था कि किस्मत में कुछ और ही लिखा है.

सुष्मिता ने बताया कि वह इंस्टाग्राम पर कभी भी डायरेक्ट मैसेज वाले ऑप्शन को इस्तेमाल नहीं करती थीं. उनके मुताबिक किसी के डायरेक्ट मैसेज को पढ़ने या जवाब देने से यह मैसेज जाता है कि आप सामने वाले को अपने पर्सनल स्पेस में वेलकम कर रहे हैं. उन्होंने कहा, 'अपने बच्चों से बात करते हुए मैंने डायरेक्ट मैसेज ओपन किया और बेटी को समझाने लगी, तभी मैसेज पर उंगली टैप हो गई और रोहमन का मैसेज खुल गया.'




सुष्मिता को रोहमन का मैसेज इतना पसंद आया कि उन्होंने उसका रिप्लाई कर दिया. इसे देखकर रोहमन की खुशी का ठिकाना नहीं था. इस तरह बातचीत का सिलसिला आगे बढ़ा. रोहमन और सुष्मिता की पहली मुलाकात एक फुटबॉल मैच के दौरान हुई. रोहमन ये मैच खेल रहे थे. उन्होंने सुष्मिता को मैच देखने के लिए बुलाया था.

यह भी पढ़ें:

दीपिका पादुकोण को आउट कर इस हीरोइन के साथ बनाई जा सकती है ऋतिक की जोड़ी
First published: July 22, 2019, 7:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...