रोहमन शॉल ने बताई सुष्मिता सेन की सबसे अच्छी क्वालिटी, सेलिब्रिटी स्टेटस पर खुलकर की बात

रोहमन-सुष्मिता अक्सर एक-दूसरे की तस्वीरों को शेयर करते रहते हैं. फाइल फोटो

रोहमन-सुष्मिता अक्सर एक-दूसरे की तस्वीरों को शेयर करते रहते हैं. फाइल फोटो

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग सेशन रखा था, जिसके बाद लोगों ने उनसे सवाल पूछे तो उऩ्होंने किसी को निराश नहीं किया और सभी को दिलचस्प जवाब दिए.

  • Share this:

मुंबई. रोहमन शॉल (Rohman Shawl) को मॉडलिंग में अच्छा नाम कमाया, लेकिन सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के बॉयफ्रेंड बनने के बाद जो उन्हें नाम मिला वो पहले नहीं मिला. सोशल मीडिया (Social Media) पर रोहमन-सुष्मिता अक्सर एक दूसरे की तस्वीरों को शेयर करते रहते हैं. यह जोड़ी एक बार फिर से लाइमलाइट में आ गई है. चर्चा में आने की वजह भी बेहद दिलचस्प है. दरअसल, रोहमन ने इंस्टाग्राम पर एक सेशन के दौरान सुष्मिता सेन की सबसे अच्छी क्वालिटी से लेकर शादी तक कई बड़े खुलासे किए हैं.

दरअसल, सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग सेशन रखा था, जिसके बाद लोगों ने उनसे सवाल पूछे उऩ्होंने किसी को निराश नहीं किया और सभी को दिलचस्प जवाब दिए.

एक यूजर ने उनसे पूछा कि उन्हें कैसा लगता है एक सिलेब्रिटी की तरह जीवन जीना, जब आप सड़कों पर ऐसे ही किसी भी वक्त अपनी इच्छा से नहीं घूम सकते. इसके जवाब में रोहमन ने कहा, 'मैंने अभी तक ऐसा कुछ हासिल नहीं किया है. ये किसी और (सुष्मिता सेन) की मेहनत है, जब मैं खुद से यह सब करूंगा तब इसका जवाब दूंगा.'

एक फैन ने रोहमन से सुष्मिता की एक अच्छी क्वालिटी के बारे में पूछा उन्होंने कहा, 'उनकी जागरुकता (अवेयरनेस).' वहीं, एक अन्य यूजर ने कहा सुष्मिता मैम के लिए कुछ कहना चाहेंगे, इसपर रोहमन लिखते हैं, 'वो बेस्ट हैं'.
Rohman Shawl, Sushmita Sens, Rohman Shawl reveals Sushmita Sens Best Quality, Rohman Shawl on celeb status, Social Media, Viral Posts, Bollywood News, रोहमन शॉल, सुष्मिता सेन

एक फैन ने रोहमन से सुष्मिता के साथ शादी को लेकर सवाल पूछा, इसके जवाब में रोहमन ने कहा कि वह पहले से ही सुष्मिता की फैमिली का पार्ट हैं और सुष्मिता की बेटियों रिनी और आलीशा के लिए पिता की तरह हैं. बॉलीवुड से मिलने वाले ऑफर के बारे में उन्होंने कहा कि मैंने कभी अपने मन में एक्टर बनने के बारे में सोचा ही नहीं था मगर अब ऑफर मिल रहे हैं तो उन पर विचार कर रहा हूं.

आपको बता दें कि रोहमन सुर्खियों में तब आए जब साल 2018 शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की दिवाली पार्टी में रोहमन और सुष्मिता सेन हाथों में हाथ डालकर स्पॉट हुए थे. फैंस ने इससे ही अंदाजा लगा लिया था कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज