शाहरुख की वजह से शाहिद को मिला था 'पद्मावत' राजा रावल रतन सिंह का रोल

पद्मावत फिल्म के लिए संजय लीला भंसाली की पहली पसंद थे शाहरुख खान. भंसाली शाहरुख को देना चाहते थे राजा रावल रतन सिंह का रोल

शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: February 13, 2018, 5:33 PM IST
शाहरुख की वजह से शाहिद को मिला था 'पद्मावत' राजा रावल रतन सिंह का रोल
पद्मावत में शाहिद कपूर
शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: February 13, 2018, 5:33 PM IST
संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' ढाई सौ करोड़ की कमाई करके बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच चुकी है. तमाम तरह के विरोध के बाद भी फिल्म जिस तरह रिकॉर्ड बना रही है, उसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता. अब फिल्म से जुड़ा एक और दिलचस्प किस्सा सामने आया है. फिल्म में जहां दीपिका पादुकोण रानी पद्मिनी के किरदार में हैं, शाहिद कपूर राजा रावल रतन सिंह बने हैं और खिलजी का रोल रणवीर सिंह ने निभाया है, वहीं शुरुआत में ये कास्ट काफी अलग थी.

बताया जा रहा है कि राजा रतन सिहं के किरदार के लिए संजय लीला भंसाली की पसंद शाहिद कपूर से पहले शाहरुख खान थे. उन्होंने ये रोल शाहरुख को ऑफर भी किया था, लेकिन शाहरुख ने इसे करने से मना कर दिया और ये रोल शाहिद की झोली में चला गया.

हालांकि फिल्म में सबसे ज्यादा तारीफ अगर किसी के रोल की हुई है, तो वो हैं खिलजी बने रणवीर सिंह. उनकी अदायगी इस रोल में जिस तरह उभरकर आई है, उसे न सिर्फ दर्शकों की तारीफ मिल रही है, बल्कि क्रिटिक्स भी उन्हें बेहद पसंद कर रहे हैं. जहां तक फिल्म की कमाई की बात है, तो उसके आंकड़ों ने दीपिका, शाहिद और रणवीर तीनों के करियर को एक बड़ी हिट दी है.

भोजपुरी में देखें बाहुबली

पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर