Home /News /entertainment /

रोनित रॉय ने महामारी में बुरे दिनों को किया याद, बोले- 'सिर्फ अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन ने दिया साथ'

रोनित रॉय ने महामारी में बुरे दिनों को किया याद, बोले- 'सिर्फ अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन ने दिया साथ'

रोनित रॉय 'ऐस सिक्योरिटी' नाम की एक सिक्योरिटी एजेंसी चलाते हैं. (फोटो साभारः Instagram/ronitboseroy)

रोनित रॉय 'ऐस सिक्योरिटी' नाम की एक सिक्योरिटी एजेंसी चलाते हैं. (फोटो साभारः Instagram/ronitboseroy)

रोनित रॉय (Ronit Roy) ने खुलासा किया है कि महामारी के दौरान उन्होंने अपनी सिक्योरिटी एजेंसी के कई सेलिब्रिटी क्लाइंट खो दिए थे. सिर्फ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ही उनके साथ खड़े रहे थे.

    नई दिल्लीः एक्टर रोनित रॉय (Ronit Roy) ‘ऐस सिक्योरिटी’ (Ace Security) नाम से एक सिक्योरिटी एजेंसी चलाते हैं, जो मशहूर हस्तियों को बॉडीगार्ड उपलब्ध कराती है. रोनित ने हाल में खुलासा किया है कि उन्होंने कोरोना महामारी के चलते कई क्लाइंट खो दिए थे. एक्टर ने बताया कि उस मुश्किल समय में सिर्फ एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने उनका साथ दिया था. तब वे अपनी यह कंपनी बंद करने का विचार कर रहे थे.

    बॉलीवुड हंगामा ने एक इंटरव्यू के हवाले से बताया कि रोनित रॉय ने मार्च 2020 में लॉकडाउन के बाद अपनी सिक्योरिटी एजेंसी को बंद करने का फैसला किया था. हालांकि, उन्होंने कर्मचारियों को रोस्टर पर बनाए रखने का फैसला किया था, क्योंकि उन सभी को निजी कारणों से पैसों की जरूरत थी. उन्होंने कहा कि उनके क्लाइंट उन्हें छोड़कर चले गए थे. लॉकडाउन में सिर्फ अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार ही उनके साथ खड़े रहे और वे उनके आभारी हैं.

    रोनित ने आगे कहा कि जब काम दोबारा शुरू हुआ तो उन्होंने अपने 110 कर्मचारियों को ड्यूटी पर लौटने को कहा. हालांकि, उनमें से 40 ने मना कर दिया, क्योंकि वे अपने होमटाउन से वापस नहीं आना चाहते थे. कर्मचारियों की उदासीनता से परेशान होकर, उन्होंने एजेंसी के संचालन के तरीके को बदल दिया है. उन्होंने फिर से काम शुरू कर दिया है और अब रोस्टर में कोई नहीं है और कर्मचारियों को पेमेंट करने का दूसरा तरीका निकाला है.

    ये भी पढ़ें: VIRAL PHOTOS: शहनाज गिल के मेकओवर पर फिदा हुए फैंस, बताया अब तक का बेहतरीन लुक

    वे क्लाइंट जो रोनित को छोड़कर गए थे, उन्हें लेकर एक्टर ने कहा कि उन क्लाइंट के पास कभी भी पैसे की कमी नहीं थी. जब कुछ ने उनसे दोबारा संपर्क किया तो रोनित ने उनके साथ काम करने से इनकार कर दिया.

    Tags: Akshay kumar, Amitabh bachchan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर