Roohi Box Office Collection Day 3: वीकेंड पर लौटी रौनक, तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

फिल्म का न‍िर्देशन हार्द‍िक मेहता ने किया है.

फिल्म का न‍िर्देशन हार्द‍िक मेहता ने किया है.

Roohi Box Office Collection: पहले दिन की बंपर ओपनिंग के बाद दूसरे दिन बिजनेस थोड़ा ठंड़ा रहा. लेकिन वीकेंड पर एक बार फिर से सिनेमाघरों फिर से रौनक लौट आई है. तीसरे दिन 'रूही' को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 14, 2021, 9:55 AM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के पूरे एक साल बाद कोई बड़ी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. राजकुमार राव (Rajkummar Rao), जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और वरुण शर्मा (Varun Sharma) की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'रूही (Roohi)' दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. पहले दिन की बंपर ओपनिंग के बाद दूसरे दिन बिजनेस थोड़ा ठंड़ा रहा. लेकिन वीकेंड पर एक बार फिर से सिनेमाघरों फिर से रौनक लौट आई है. तीसरे दिन 'रूही' को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है.

'रूही (Roohi)' लॉकडाउन के बाद रिलीज हुई पहली फिल्म है, जिसने बॉक्स ऑफिस ( Box Office) पर अच्छी कमाई की है. दूसरे दिन फिल्म का बिजनेस का थोड़ा ठंड़ा रहा, लेकिन रिलीज होने के तीसरे दिन यानी शनिवार को सिनेमाघरों में लोगों की भीड़ एक बार फिर से देखी गई, जिसका सीधा असर, फिल्म की कमाई पर हुआ.

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, 'रूही' ने तीसरे दिन 50% रेंज में वृद्धि दर्ज की है. फिल्म ने तीसरे दिन लगभग 2.75 करोड़ का बिजनेस किया है. वीकेंड का फिल्म को फायदा हुआ है. रूही की कमाई रविवार को और बढ़ सकती है. फिल्म ने पहले दिन 3.06 करोड़ का बिजनेस किया है.



माना जा रहा है कि अगर फिल्म रविवार को 3 करोड़ की कमाई कर लेती है तो यह फिल्म के लिए बड़ा सफलता होगी. रूही के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में शुक्रवार को सबसे ज्यादा गिरावट दिल्ली-एनसीआर और गुड़गांव में देखने को मिली है. वहीं, पहले दिन इन जगहों से फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है.


आपको बता दें कि फिल्‍म को मेकर्स ने 'स्‍त्री' से शुरू हुए 'हॉरर वर्ल्‍ड' की अगली कड़ी बताया है, ऐसे में इस फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें बढ़ी हैं. बॉलीवुड में हॉरर-कॉमेडी जॉनर को बहुत ज्‍यादा एक्‍सप्‍लोर नहीं किया गया है, लेकिन स्‍त्री के बाद इस अंदाज की कई फिल्‍मों को आपने देखा है. न‍िर्देशक हार्द‍िक मेहता ने हॉरर-कॉमेडी के इस जॉनर में 'रूही' के रूप में एक बेहतरीन कोशिश की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज