Roohi Box Office Collection: 'रूही' के साथ लौटी थियेटर्स की रौनक, पहले दिन की बंपर कमाई

रूही ने रिलीज के पहले दिन ही की बंपर कमाई.

रूही ने रिलीज के पहले दिन ही की बंपर कमाई.

जान्हवी कपूर और राजकुमार राव स्टारर 'रूही (Roohi Box Office Collection)' के साथ सिनेमाघरों की रौनक भी लौट आई है. फिल्म ने कोरोना के बीच भी कमाई के मामले में कमाल कर दिया है. रूही की फर्स्ट डे कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन 3.06 करोड़ रुपए की कमाई की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 12, 2021, 4:08 PM IST
  • Share this:
मुंबईः कोरोना वायरस के दस्तक देने के बाद से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री की रफ्तार धीमी पड़ी हुई थी, लेकिन अब इंडस्ट्री एक बार फिर तेजी से उठ खड़ी होती दिख रही है. जान्‍हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की मोस्ट अवेटेड फिल्‍म 'रूही' रिलीज हो चुकी है. कोरोना के बाद यह पहली फिल्म है जिसने, पहले ही दिन बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन (Roohi Box Office Collection Day 1) के मामले में कमाल कर दिया है. यह कोरोना महामारी के बीच रिलीज हुई पहली बड़ी फिल्म है, जिसने कमाई के मामले में भी कमाल किया है.

'रूही' ने पहले ही दिन 3.06 करोड़ की कमाई भी कर ली है. जिसने हर किसी को हैरानी में डाल दिया है. इससे पता चलता है कि दर्शक कोरोना महामारी के बीच भी सिनेमाघरों में दस्तक दे रहे हैं. दर्शकों के बीच फिल्म काफी पसंद की जा रही है. रूही को शिवरात्रि के हॉलिडे का भी पूरा फायदा मिला है. राजकुमार राव और जान्हवी कपूर स्टारर फिल्म को दर्शकों से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

roohi, roohi box office
(photo credit: twitter/@taran_adarsh)


ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने नेशनल मल्टीप्लेक्स में 1.89 करोड़ और टायर 2 सिटीज में भी अच्छी कमाई की है. फिल्म ने गुरुवार को कुल 3.06 करोड़ की कमाई की और यह सिलसिला अभी भी जारी है. कोरोना के बाद से लेकर अब तक में यह पहली ऐसी फिल्म है, जिसने सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद भी धमाल मचा रखा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज