Roohi New Song Out: गोभी का फूल देकर रूही से किया राजकुमार राव ने प्यार का इजहार

प्यार का इजहार करते राजकुमार राव. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

प्यार का इजहार करते राजकुमार राव. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

Roohi New Song 'Kiston': इस गाने को जुबिन नौटियाल ने गाया है और लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्या ने लिखा है. वहीं, गाने को सचिन जिगर ने कम्पोज किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 26, 2021, 11:11 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की आने वाली फिल्म ‘रूही’ को लेकर काफी बज बना हुआ हैं. फिल्म में जाह्नवी और राजकुमार के साथ वरुण शर्मा भी नजर आने वाले हैं. कुछ समय फिल्म का पहला गाना ‘पनघट’ रिलीज हुआ था, जिसको लोगों ने काफी पसंद किया अब फिल्म का दूसरा गाना 'किस्तों' रिलीज कर दिया गया है, जो काफी रोमंटिक है. गाने में दिखाया गया है कैसे राजकुमार, जाह्नवी से प्यार का इजहार करते हैं और फिर प्यार में पागल हो जाते हैं.

गाने की शुरुआत राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor), जिसमें राजकुमार के हाथ में गोभी है और वह जाह्नवी से अपने दिल का दर्द बयां करते हुए कहते हैं. 'फूल है गोबी का सब्जी मत समझना. प्यार है भवरे का हमदर्दी मत समझना'.

इसके बाद गाने में दिखाया गया कि कैसे धीरे-धीरे सब जानते हुए भी राजकुमार, जाह्नवी से प्यार करने लगते हैं. जाह्नवी की हर अदा पर पर खुद को अट्रैक्ट होने से नहीं रोक पाते.



गाने को जुबिन नौटियाल ने गाया है और लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्या ने लिखा है. वहीं, गाने को सचिन जिगर ने कम्पोज किया है.
Youtube Video




रूही को दिनेश विजन ने निर्देशित किया है. राजकुमार राव और दिनेश विजन इस फिल्म को लेकर पहली बार साथ नहीं आ रहे हैं बल्कि इसके पहले दोनों ने हॉरर- कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ में काम किया था. ‘स्त्री’ में राजकुमार राव ही लीड रोल में हमें नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर दिखाई दी थीं.

फिल्म में भी जाह्नवी दो किरदारों में ही नजर आएंगी। एक डरी सहमी से लड़की दूसरी वो लड़की जिसके ऊपर प्रेत आत्मा का साया है.

आपको बात दें कि हाल ही में 'रूही' फिल्म का पहला गाना ‘पनघट’ रिलीज हुआ था. इसमें जाह्नवी, राजकुमार राव और वरुण के साथ डांस करती दिखीं.  गाने में जाह्नवी के दो रूप नजर आ रहे हैं एक सीधी सादी लड़की और एक नेगेटिव लड़की, जहां जाह्नवी सीधी लड़की दिख रही हैं वहां एक्ट्रेस ने लाल रंग का लहंगा पहना हुआ है और जहां वो नेगेटिव किरदार में हैं वहां उन्होंने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी है. जब्कि राजकुमार और वरुण पूरे गाने में सूट बूट में दिख रहे हैं. वैसे आपको याद दिला दें कि
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज