सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में महाभारत की 'द्रौपदी' रूपा गांगुली ने की CBI जांच की मांग

महाभारत में द्रौपदी का किरदार रूपा गांगुली ने निभाया था.
महाभारत में द्रौपदी का किरदार रूपा गांगुली ने निभाया था.

'महाभारत' में 'द्रौपदी' का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस और सांसद रूपा गांगुली (Roopa Ganguly) ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर सीबीआई (CBI) जांच की मांग की है.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की अचानक हुई मौत ने सभी को हैरान कर दिया है. एक्टर ने 34 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया. कोई इसे डिप्रेशन से जोड़ रहा है तो कोई बॉलीवुड में नेपोटिज्म का एक कारण मान रहा है. वहीं, सुशांत की मौत के बाद पुलिस की जांच जारी है. अब इस मामले में 'महाभारत' में 'द्रौपदी' का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस और सांसद रूपा गांगुली (Roopa Ganguly) ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर सीबीआई (CBI) जांच की मांग की है.

इस मामले में रूपा गांगुली ने पुलिस जांच पर सवाल उठाए हैं. हाल ही में उन्होंने अपने ट्वीट कर लिखा, 'पुलिस कैसे इसे सुसाइड घोषित कर सकती है जबकि कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है'.
दूसरे ट्वीट में एक्ट्रेस ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें #justicefor sushant लिखा गया है. ट्वीट में उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी टैग किया है.रूपा गांगुली ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, "क्या सीसीटीवी फुटेज की जांच करके उन्हें वैरिफाई किया गया कि घर में किसी ने प्रवेश नहीं किया था."
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज