अपना शहर चुनें

States

जब रूपा गांगुली पर भीड़ ने किया था हमला, बोलीं - 'द्रौपदी का चीरहरण' देख याद आ जाती है वह घटना

बीआर चोपड़ा के महाभारत (Mahabharat) की द्रौपदी यानि एक्ट्रेस रूपा गांगुली (Roopa Ganguly) ने भी 3 से 4 साल पहले अपने साथ हुई एक घटना का खुलासा किया है.
बीआर चोपड़ा के महाभारत (Mahabharat) की द्रौपदी यानि एक्ट्रेस रूपा गांगुली (Roopa Ganguly) ने भी 3 से 4 साल पहले अपने साथ हुई एक घटना का खुलासा किया है.

बीआर चोपड़ा के 'महाभारत (Mahabharat)' की 'द्रौपदी' यानि एक्ट्रेस रूपा गांगुली (Roopa Ganguly) ने भी 3 से 4 साल पहले अपने साथ हुई एक घटना का खुलासा किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 21, 2020, 8:56 PM IST
  • Share this:
मुंबई : बीते दिनों महाराष्ट्र (Maharashtra) के पालघर (Palghar) जिले में दो साधुओं और उनके ड्राइवर के साथ जो हुआ उसने हर किसी को झकझोर कर रख दिया. घटना का वीडियो सामने आने के बाद इसकी हर तरफ निंदा हो रही है. पालघर में हुई इस मॉब लिंचिंग (Mob-Lynching) में कुल तीन लोगों की जान चली गई, जिसमें दो साधु और एक ड्राइवर शामिल है. जिनका नाम, आम लोगों की ही तरह बॉलीवुड स्टार्स का भी इस घटना पर गुस्सा फूटा है. इस बीच बीआर चोपड़ा के 'महाभारत (Mahabharat)' की 'द्रौपदी' यानि एक्ट्रेस रूपा गांगुली (Roopa Ganguly) ने भी 3 से 4 साल पहले अपने साथ हुई एक घटना का खुलासा किया है.

रूपा गांगूली ने 'महाभारत' में 'द्रौपदी के चीरहरण' का वीडियो शेयर करते हुए बताया कि कैसे 2016 में वह भीड़ की हिंसा का शिकार हुई थीं. करीब 17-18 लोगों ने उन पर अचानक हमला कर दिया था और उन्हें गाड़ी से निकालकर पीटा था. जिसके बाद उनके सिर से खून निकलने लगा था. हमलावरों ने उनकी कार भी तोड़ दी थी. रूपा गांगुली के मुताबिक, जब उन्होंने द्रौपदी के चीरहरण का दृश्य देखा तो उन्हें अपने साथ हुई उस घटना की याद आ गई, जिसमें उनकी जान जाते-जाते बची थी.

रूपा गांगुली ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से यह वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'मुझे कुछ दिनों से याद आ रही है 22 मई 2016 को डायमंड हार्बर की घटना. जहां 17 से 18 लोग पुलिस को साथ लेकर पहुंचे और उन लोगों ने मुझे गाड़ी से उतारकर पटक-पटक कर पीटा था. गाड़ी भी तोड़ दी थी. इस घटना में मुझे दो ब्रेन हेमरेज झेलने पड़े थे. बस मैं मर नहीं गई. रैली ड्राइवर हूं, निकलकर आ गई. पालघर की घटना पर बहुत दुख हो रहा है.'





बता दें पालघर में बीते दिनों दो साधुओं और उनके ड्राइवर पर करीब 200 लोगों ने हमला कर दिया, जिसमें इन तीनों की जान चली गई. दोनों साधु जूना अखाड़े के बताए जा रहे हैं. जिनका नाम महंत सुशील गिरी महाराज, महंत चिकने महाराज और ड्राइवर निलेश तेलगेड़े बताया जा रहा है. ये तीनों मुंबई से सूरत जा रहे थे, तभी पालघर के पास इन्हें लुटेरा समझकर कुछ ग्रामीणों ने हमला कर दिया.

ये भी पढ़ेंः अनुष्का शर्मा की दमदार वेबसीरीज का टीजर रिलीज, VIDEO शेयर कर कहा- सब बदलेगा...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज