Home /News /entertainment /

'रोजी: द सैफरन चैप्टर' की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, अगले साल जनवरी में थियेटर में देगी दस्तक

'रोजी: द सैफरन चैप्टर' की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, अगले साल जनवरी में थियेटर में देगी दस्तक

फिल्म 'रोजी: द सैफरन चैप्टर' सच्ची घटना पर बेस्ड है.

फिल्म 'रोजी: द सैफरन चैप्टर' सच्ची घटना पर बेस्ड है.

फिल्म 'रोजी: द सैफरन चैप्टर' (Rosie: The Saffron Chapter) गुरुग्राम के एक कॉल सेंटर की कर्मचारी रोजी के अचानक गायब हो जाने की कहानी पर बेस्ड है. इस फिल्म से श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) डेब्यू करने जा रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

    इस साल अगस्त में अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने अपनी आने वाली फिल्म ‘रोजी: द सैफरन चैप्टर’ (Rosie: The Saffron Chapter) का फर्स्ट लुक जारी किया था. फिल्म में एक्टर एक पुलिसवाले की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म सत्य घटनाओं पर आधारित है और टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) की डेब्यू फिल्म है. अब इस फिल्म के मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है.

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह फिल्म मकर संक्रांति पर 14 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. यह फिल्म गुरुग्राम के एक कॉल सेंटर की कर्मचारी रोजी के अचानक गायब हो जाने पर बेस्ड है. पलक फिल्म में खास रोल निभा रही हैं.

    पलक ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वे अपने करियर की शुरुआत एक हॉरर फिल्म से करना चाहती थीं. उन्होंने यह फिल्म इसलिए भी चुनी क्योंकि यह एक सच्ची घटना पर बेस्ड है. वे इस बात से फिल्म की ओर एट्रेक्ट हुई थीं. विशाल रंजन मिश्रा द्वारा निर्देशित और प्रेरणा वी अरोड़ा द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय, तनीषा मुखर्जी, मल्लिका शेरावत जैसे कलाकार नजर आएंगे.

    ये भी पढ़ें: श्रद्धा आर्य से मोनालिसा तक, दुर्गा पूजा और नवरात्रि पर TV सेलेब्स खास लुक में आए नजर

    फिल्म के एक टीजर में अरबाज खान को एक घर में दाखिल होते दिखाया गया है. उन्हें घर में कुछ ऐसा दिख जाता है, जिससे वे घबरा जाते हैं. टीजर देखकर दर्शकों के मन में सस्पेंस क्रिएट होता है. वे जानना चाहते हैं कि अरबाज आखिर किस चीज से डर जाते हैं. मेकर्स ने फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ बताया नहीं है.

    Tags: Arbaaz khan, Palak Tiwari

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर