• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • RRR को लेकर मेकर्स ने किया बड़ा ऐलान, बताया कब रिलीज होगा फिल्म का पहला गाना

RRR को लेकर मेकर्स ने किया बड़ा ऐलान, बताया कब रिलीज होगा फिल्म का पहला गाना

RRR का पहला गाना जल्दी रिलीज होने वाला है.

RRR का पहला गाना जल्दी रिलीज होने वाला है.

मेकर्स ने आरआरआर (RRR) के पहले सॉन्ग की रिलीज डेट का ऐलान करके फैंस को खुश कर दिया है. इस ऐलान के मुताबिक, फिल्म का पहला सॉन्ग (RRR Theme Song) 1 अगस्त को 11 बजे होगा. मेकर्स के इस ऐलान से फैन काफी खुश हो गए हैं.

  • Share this:
    मुंबईः एसएस राजामौली (S. S. Rajamouli) की अपकमिंग पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म 'आरआरआर (RRR Movie)' को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. दर्शक बेसब्री से फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म भारत में 12 अक्टूबर 2021 को रिलीज होगी. इस बीच मेकर्स ने आरआरआर के पहले सॉन्ग की रिलीज डेट का ऐलान करके फैंस को खुश कर दिया है. इस ऐलान के मुताबिक, फिल्म का पहला सॉन्ग (RRR Theme Song) 1 अगस्त को 11 बजे होगा. मेकर्स के इस ऐलान से फैन काफी खुश हो गए हैं.

    इससे पहले हाल ही में खबर आई थी कि आरआरआर के म्यूजिक राइट्स को टी-सीरीज और लहरी म्यूजिक ने खरीद लिया है. इंडियन बॉक्स ऑफिस के मुताबिक, फिल्म के म्यूजिक राइट्स खरीदने के लिए टी-सीरीज और लहरी म्यूजिक ने भारी-भरकम रकम चुकाई है. 'आरआरआर' के म्यूजिक राइट्स के जरिए 25 करोड़ की कमाई भी कर ली है.

    जी हां, मतलब साफ है कि टी-सीरीज और लहरी म्यूजिक ने इसके म्यूजिक राइट्स को 25 करोड़ में खरीदा है. इससे पहले फिल्म के राइट्स को लेकर भी खबर आई थी की नेटफ्लिक्स ने फिल्म के राइट्स खरीदने के लिए काफी मोटी रकम चुकाई है. बता दें, एसएस राजामौली की आरआरआर दो तेलुगु आदिवासी नेताओं अल्लूरी सीताराम राजू और कोमारम भीम के इर्द- गिर्द घूमती है.

    rrr, rrr movie, rrr news in hindi
    (फोटो साभारः ट्विटरः@T2BLive)


    आरआरआर में रामचरण तेजा और जूनियर एनटीआर मुख्य किरदार में हैं. इसके अलावा इस फिल्म में दो बड़े बॉलीवुड स्टार भी हैं. आलिया भट्ट और अजय देवगन भी इस फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. राजामौली इस मेगा बजट फिल्म को विशाल बनाने की कोई कसर नहीं छोड़ रहे. सामने आई जानकारी के मुताबिक, आलिया भट्ट पर फिल्माए गए एक गाने पर 3 करोड़ की रकम फूंकी गई है. फिलहाल फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम जारी है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज