गुड़ी पड़वा पर RRR का नया पोस्टर जारी, राम चरण-जूनियर एनटीआर ने जीता फैंस का दिल

(Photo credit: instagram/@ajaydevgn
)

(Photo credit: instagram/@ajaydevgn )

निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamouli) ने भी अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्टर साझा करते हुए उल्लेख किया, 'आप सभी को उगादी की शुभकानाएं.' इस शुभ अवसर पर अपने फॉलोवर्स को शुभकामनाएं देते हुए, अजय देवगन ने भी अपने सोशल मीडिया पर पोस्टर साझा किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 13, 2021, 1:15 PM IST
  • Share this:
मुंबईः इस महीने अजय देवगन (Ajay Devgan) के जन्मदिन पर उनका करैक्टर पोस्टर को लॉन्च करने के बाद, आरआरआर (RRR New Poster) के निर्माताओं ने अब गुड़ी पड़वा और बैशाखी के शुभ अवसर पर इस पीरियड ड्रामा से एक ओर आकर्षक पोस्टर रिलीज कर दिया है. पेन मूवीज ने अपने सोशल मीडिया पर राम चरण और एनटीआर जूनियर (Junior NTR) की विशेषता वाला यह नया रोमांचक पोस्टर साझा किया है. उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, 'टीम RRR की ओर से आप सभी को बैसाखी, गुड़ी पड़वा और नवरात्रि की शुभकामनाएं.'

निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamouli) ने भी अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्टर साझा करते हुए उल्लेख किया, 'आप सभी को उगादी की शुभकानाएं.' इस शुभ अवसर पर अपने फॉलोवर्स को शुभकामनाएं देते हुए, अजय देवगन ने भी अपने सोशल मीडिया पर पोस्टर साझा किया है और लिखते है, 'नवरात्रि, गुड़ी पड़वा मना रहे सभी लोगों को शुभकामनाएं.'

एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, समुथिरकानी और एलीसन डूडी सहित भारतीय सिनेमा के अन्य लोकप्रिय अभिनेताओं के साथ, आरआरआर एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है जिनका पिछला वेंचर आज भी अकेले भारत में बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ी हिट भारतीय फिल्म है.

rrr poster, rrr new poster
(Photo credit: instagram/@ajaydevgn
)


यह एक पीरियड एक्शन फ़िल्म है जो प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों का एक काल्पनिक वर्णन किया गया है. बहुप्रतीक्षित पैन-इंडिया फिल्म को 13 अक्टूबर, 2021 में दशहरे के शुभ अवसर पर दुनिया भर में रिलीज़ किया जाएगा.

अब तक के सबसे बड़े अधिग्रहण में, पेन मूवीज़ को फिल्म के राइट्स मिले है. वे उत्तर भारत में आरआरआर के वितरक होंगे. डीवीवी दानय्या द्वारा निर्मित, आरआरआर भारत के सबसे प्रसिद्ध फिल्म निर्माता एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है और तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और कई अन्य भारतीय भाषाओं में रिलीज़ के लिए तैयार है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज