RRR : फिल्म के डिजिटल और सैटेलाइट राइट्स की करोड़ों में हुई डील, जानकर कह देंगे OMG

RRR के डिजिटल और सैटेलाइट राइट्स की करोड़ों में हुई डील. (फोटो साभार: rajamouli ss/Twitter)

RRR के डिजिटल और सैटेलाइट राइट्स की करोड़ों में हुई डील. (फोटो साभार: rajamouli ss/Twitter)

मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. इस फिल्म के डिजिटल,सैटेलाइट्स और इलेक्ट्रॉनिक राइट्स की करोड़ों में डील हुई है. इस फिल्म की डील का अमाउंट वाकई चौंकने वाला है.

  • Share this:

मुंबई: एस एस राजामौली (S S Rajamauli) की अपकमिंग फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म से जुड़े सभी एक्टर के जन्मदिन पर फिल्म के पोस्टर रिलीज किए गए हैं. इस फिल्म को लेकर बेहद उत्सुकता भी है. हाल ही में जूनियर एनटीआर (Jr NTR) के बर्थडे पर फिल्म का नया पोस्टर सामने आया है. फिल्म को लेकर इतना जबरदस्त क्रेज है कि फैंस फिल्म से जुड़ी पल-पल की खबर पर नजर रखते हैं. ‘आरआरआर’ एक बार फिर सुर्खियों में है, वजह है इस फिल्म के राइट्स को लेकर हुई करोड़ों डील.

पिंकविला की खबरों के मुताबिक ‘आरआरआर’ फिल्म के प्रोड्यूसर और डिस्ट्रीब्यूटर ने डिजिटल, सैटेलाइट्स राइट्स की डील कर ली है. मल्टी लैंग्वेज इस फिल्म के सिर्फ हिंदी थियेट्रिकल रिलीज की डील 140 करोड़ रुपए में हुई बताई जा रही है. खबरों की माने तो फिल्म मेकर्स ने जी ग्रुप को सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स 325 करोड़ रुपए में बेचा है. मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म के सभी लैंग्वेज में रिलीज करने के राइट्स जी ने खरीद लिए हैं. हालांकि करोड़ों की इस डील को लेकर कोई ऑफिशियल सूचना अभी तक सामने नहीं आई है लेकिन अगर यह डील हुई है तो सबसे बड़ी डील मानी जाएगी.

(फोटो साभार: rajamouli ss/Twitter)

मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक एस एस राजामौली की इस बहुचर्चित फिल्म की डील की रेस में पहले स्टार नेटवर्क भी था. लेकिन लगता है कि बात नहीं बन पाई और जी ने इस फिल्म की डील पक्की कर ली.
बता दें कि ‘आरआरआर’ आजादी से पहले के हालात पर बनी एक पीरियड ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म के जरिए क्रांति की कहानी लिखने वाले दो वीरों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामा के शौर्य की गाथा एस एस राजामौली अपने अंदाज में दर्शकों के सामने पेश करने वाले हैं. हिंदी के अलावा तमिल , तेलुगू, कन्नड़, मलयालम में इस फिल्म को रिलीज करने की योजना है. इस फिल्म से एस एस राजामौली  साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री और बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों को एक प्लेटफॉर्म पर ले आए हैं. इस फिल्म में जूनियर एनटीआर और रामचरण जैसे दक्षिण भारत के सुपरस्टार हैं तो अजय देवगन और आलिया भट्ट भी अपने अभिनय का जलवा दिखाते नजर आएंगे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज