होम /न्यूज /मनोरंजन /RRR एक नहीं दो OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, जानें पूरी Detail

RRR एक नहीं दो OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, जानें पूरी Detail

 'आरआरआर' को एक नहीं बल्कि दो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी.(फाइल फोटो)

'आरआरआर' को एक नहीं बल्कि दो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी.(फाइल फोटो)

'आरआरआर' की हिंदी क्षेत्रों की बात करें तो हिंदी पट्टी के दर्शकों को ओटीटी पर फिल्म देखने के लिए फिलहाल थोड़ा सा इंतजार ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली: ‘आरआरआर’ (RRR) का जलवा बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है. फिल्म अब तक वर्ल्डवाइड 750 करोड़ से अधिक कमा चुकी है. जूनियर एऩटीआर (Jr.NTR), रामचरण (Ram Charan), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन (Ajay Devgn) स्टारर इस फिल्म को दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है. फिल्म हिंदी, तेलुगु, मलयालम, तमिल और कन्नड़ में रिलीज हुई थी. अब फिल्म के बारे में फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर ओटीटी पर कब रिलीज की जाएगी. तो आज हम इससे जुड़ी अपडेट लाए हैं.

दरअसल, ‘आरआरआर’ एक नहीं बल्कि दो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी. फिल्म दरअसल थलाइवी या राधेश्याम की तरह ही रिलीज होगी. रीजनल भाषाओं में आरआरआर जी5 पर रिलीज की जाएगी. मिली जानकारी के अनुसार तेलुगू, तमिल, मलयालम, और कन्नड़ में आरआरआर को जी5 पर देखा जा सकेगा. रिलीज के दो महीने के बाद फिल्म जी5 पर आएगी यानि कि फिल्म 25 मई को ओटीटी पर हिंदी छोड़ सभी भाषाओं में आ जाएगी.

हिंदी में इस दिन ओटीटी पर आएगी फिल्म
वहीं, अब अगर हिंदी क्षेत्रों की बात करें तो हिंदी पट्टी के दर्शकों को ओटीटी पर फिल्म देखने के लिए फिलहाल थोड़ा सा इंतजार और करना होगा. हिंदी में यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी. लेकिन आरआरआर रिलीज के तीन महीनों के बाद यानि 25 जून तो ओटीटी पर आएगी. फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने के लिए दर्शकों को फिलहाल थोड़ा इंतजार करना होगा. हम और आप देखते हैं कि कई बार फिल्में रिलीज के तुरंत बाद ओटीटी पर आ जाती हैं.

हिंदी में भी हुई बंपर कमाई
लेकिन, आरआरआर अभी थियेटर में कमा रही है. फिल्म 120 करोड़ से अधिक की कमाई पहले ही कर चुकी है. फिल्म की बात करें तो फिल्म की म्यूजिक से लेकर एक्शन तक को जमकर पसंद किया जा रहा है. खासकर वीएफएक्स की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर खासकर फिल्म की तारीफ हो रही है. हालांकि, फिल्म रिलीज होने के बाद कुछ वेबसाइट पर लीक होने की खबरें भी आई थी.

Tags: OTT Platforms, RRR Movie

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें