लाइव टीवी

RSS के सम्मेलन में बॉलीवुड का जमावड़ा, नज़र आए भोजपुरी-हिंदी फिल्मों के सितारे

Sushant Mohan | News18Hindi
Updated: September 17, 2018, 8:09 PM IST
RSS के सम्मेलन में बॉलीवुड का जमावड़ा, नज़र आए भोजपुरी-हिंदी फिल्मों के सितारे
मनीषा कोइराला, भाग्यश्री और रवि किशन

राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ के कार्यक्रम के लिए नवाजुद्दीन सिद्दिकी, रवि किशन, मनीषा कोईराला और अन्नू कपूर जैसी हस्तिया भी दिल्ली पहुंची हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 17, 2018, 8:09 PM IST
  • Share this:
राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज से शुरु हुए राष्ट्रीय स्वयंंसेवक संघ के तीन दिवसीय महा सम्मेलन में राजनीति और व्यापार के साथ साथ सिनेमा से जुड़ी हस्तियों ने भी शिरकत की. 1925 में स्थापित हुए RSS के इस सम्मेलन में 'भविष्य के भारत' पर मोहन भागवत ने भाषण दिया. इसे एक लेक्चर सीरीज़ की तरह बताते हुए RSS ने इस मंच से भारत के समाज, इसकी जड़ों को और मज़बूत बनाने में अपनी भूमिका को लेकर विस्तृत चर्चा करने की बात कही है.

देखिए RSS सम्मेलन की लाइव रिपोर्ट

इस महा सम्मेलन में कई जाने पहचाने चेहरे दिखे लेकिन बॉलीवुड और भोजपुरी सिनेमा के पॉपुलर चेहरे भी इस कार्यक्रम की हाइलाइट रहे. बॉलीवुड में अपना एक अलग मुकाम बना चुके अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दिकी से लेकर हाल ही में फिल्म 'संजू' में संजय दत्त की मां का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री मनीषा कोइराला इस सम्मेलन में शिरकत करती नज़र आईं.

सिनेमा से जुड़े लोगों के लिए इस सम्मेलन में एक अलग कतार रखी गई है और इस पंक्ति में मनीषा कोईराला, भाग्यश्री, भोजपुरी स्टार रवि किशन, अभिनेता अनु कपूर, अभिनेता गजेंद्र चौहान और मशहूर पंजाबी गायक हंसराज हंस नज़र आए.

भोजपुरी स्टार रवि किशन लंबे समय से भाजपा के कार्यक्रमों में शिरकत करते रहे हैं और दिल्ली के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के अच्छे दोस्त रवि हमेशा से संघ के मूल्यों का सम्मान करते आए हैं. रवि किशन के शब्दों में वो आरएसएस की शिक्षा का सम्मान करते हैं देशहित के लिए किसी भी तरह से काम आने को तैयार हैं.

एक ट्विटर यूज़र ने इस कार्यक्रम से नवाज़ुद्दीन सिद्दिकी की तस्वीर को भी साझा किया हालांकि हॉल के अंदर नवाज़ अभी तक दिखाई नहीं दिए हैं.



आमतौर पर कैमरा से दूर रहने वाली भाग्यश्री का इस सम्मेलन में होना अपने आप में एक हैरान कर देने वाली बात है. भाग्यश्री सिनेमा की पार्टियों से भी दूरी बना कर रखती हैं. वहीं मनीषा कोइराला हाल ही में दिल्ली में मौजूद थीं और 15 तारीख को एक कार्यक्रम में कैंसर की बीमारी को लेकर अपने अनुभव साझा करने के बाद वो आज इस सम्मेलन में शिरकत करती नज़र आईं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 17, 2018, 6:47 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर