• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सुशांत की यादों को भुलाकर रिया चक्रवर्ती साल 2021 में करने जा रही हैं ये काम

सुशांत की यादों को भुलाकर रिया चक्रवर्ती साल 2021 में करने जा रही हैं ये काम

रिया चक्रवर्ती दिवांगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड थीं.

रिया चक्रवर्ती दिवांगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड थीं.

साल 2020 की खराब यादों को भुलाकर नए साल में रिया नया काम करने जा रही हैं. रिया चक्रवर्ती और दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त और राइटर-डायरेक्टर रूमी जाफरी (Rumi Jaffery) ने इस बारे में जानकारी दी है.

  • Share this:
    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद जो नाम सबसे ज्यादा चर्चा में आया वह हैं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty). सुशांत केस में उन्हें ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुईं, कई दिनों तक जेल में काटने का बाद अब रिया अपने करियर पर फोकस कर रही हैं. साल 2020 की खराब यादों को भुलाकर नए साल में रिया नया काम करने जा रही हैं. रिया चक्रवर्ती और दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त और राइटर-डायरेक्टर रूमी जाफरी (Rumi Jaffery) ने इस बारे में जानकारी दी है.

    एक्ट्रेस रूमी जाफरी (Rumi Jaffery) ने हाल ही में स्पॉटबॉय को एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने बताया कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के लिए ये साल एक ट्रॉमेटिक रहा. ये साल हर किसी के लिए बहुत ही दुखद रहा. लेकिन उनके मामले में ये एक अन्य तरह का ट्रॉमा रहा. क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि एक मिडिल क्लास परिवार से आने वाली एक लड़की को एक महीने जेल में रहते हैं? यह पूरी तरह से उसका मोरल तोड़ने वाला था.

    रूमी जाफरी ने रिया को आश्वासन दिलाया है कि पूरी इंडस्ट्री खुले दिल से उनका स्वागत करेगी. उन्होंने बताया हाल ही में वह रिया से मिले थे. वह बिलकुल शांत थी और ज्यादा बात नहीं कर रही थी. उन्होंने आगे कहा कि वह जिस दर्द से गुजरी है, उसके बाद उस पर इल्जाम नहीं लगाए जा सकते हैं. अभी जब सब कुछ शांत हो जाएगा तो मुझे यकीन है कि रिया कुछ न कुछ कहेगी.

    आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में मृत पाए गए थे. इस केस की जांच में तीनों एजेंसिया सीबीआई, ईडी और एनसीबी लगे हुए हैं. सुशांत की मौत के बाद मामले में ड्रग्स केस में रिया का नाम सामने आया, जिसके बाद उन्हें और उनके भाई को जेल जाना पड़ा था.

    रिया ड्रग्स मामले में करीब एख महीने तक जेल में रही थीं. उसके बाद बॉम्बे हाईकोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी थी. वहीं, शौविक को तीन महीने बाद बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज