सुशांत सिंह राजपूत को याद कर इमोशनल हुए रूमी जाफरी, बोले- 'साल भर पहले 12 जून को बात की थी'

सुशांत सिंह राजपूत के अचानक निधन से उनके फैंस और करीबियों को काफी सदमा लगा था (फोटो साभारः Instagram/sushantsinghrajput/bollywoodfanclub103)

पिछले साल देशभर में लॉकडाउन के समय सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और रूमी जाफरी (Rumy Jafry) एक फिल्म को लेकर चर्चा कर रहे थे.

  • Share this:
    नई दिल्लीः पिछले साल जून में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के अचानक निधन ने उनके दोस्तों, फैंस और परिवार को झकझोर कर रख दिया था, जो अभी भी उनके न होने की तकलीफ से जूझ रहे हैं. एक्टर की पुण्यतिथि (Death Anniversary) से एक दिन पहले, कई सेलेब्स एक्टर से जुड़ी यादें शेयर कर रहे हैं. सुशांत की पुण्यतिथि से एक दिन पहले, निर्देशक रूमी जाफरी (Rumy Jafry) ने दिवंगत एक्टर के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में बात की है. सुशांत और रूमी एक फिल्म को लेकर चर्चा कर रहे थे, जब पिछले साल देश भर में लॉकडाउन हुआ था.

    पिंकविला से बात करते हुए, रूमी इमोशनल हो गए और कहा, 'यह एक गहरा रिश्ता था और हमने कभी भी एक साथ कई तस्वीरें क्लिक नहीं की थीं. उन्हें मेरी पत्नी का बना खाना बहुत पसंद था और वे अक्सर घर का बना खाना खाने आते थे. जीवन निर्दयी है. एक साल पहले, हम उनसे बात करते थे और आज हम उनके बारे में बात कर रहे हैं.



    रूमी ने अपने दोस्त सुशांत के साथ अपनी आखिरी बातचीत को भी याद किया, जो उनकी मौत से दो दिन पहले हुई थी. वे कहते हैं, 'ठीक एक साल पहले 12 जून को दोपहर लगभग 3 बजे सुशांत और मैंने बात की थी. यह हमारी आखिरी बातचीत थी.' उन्होंने यह भी बताया कि मई 2020 में उनकी फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली थी.

    वे आगे कहते हैं, 'हमारे पास फिल्म के म्यूजिक के साथ बाकी सभी चीजें थीं. मार्च में जब लॉकडाउन की घोषणा हुई, तो सुशांत फिल्म की शूटिंग को लेकर थोड़ा चिंतित थे, जबकि हम सभी को उम्मीद थी कि अप्रैल के अंत तक चीजें सामान्य हो जाएंगी, लेकिन लॉकडाउन बढ़ता रहा.'

    रूमी ने कहा कि कोरोना काल में रोमांटिक कॉमेडी की शूटिंग करना मुश्किल हो सकता था, इसलिए 'दिल बेचारा' के एक्टर ने कोई दूसरी छोटी फिल्म बनाने का सुझाव दिया. रूमी ने कहा, 'जब चीजें देरी से हो रही थीं, तो उन्होंने मुझसे कुछ ऐसा करने के लिए कहा था जो छोटा हो, जिसे हम एक छोटी टीम के साथ शूट कर पाएं. ये बातचीत पिछले साल मई के अंत में हो रही थीं.'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.