Home /News /entertainment /

runway 34 celebes review kapil sharma jackky bhagnani praises rakul preet singh riteish deshmukh gave a big hug to ajay devgn pr

Runway 34 celebes review: फिल्म देख रितेश देशमुख ने अजय देवगन को लगाया गले, कपिल शर्मा-जैकी भगनानी ने की तारीफ

सेलिब्रिटी ने Runway 34 देख जमकर तारीफ की. (फोटो साभार: ajaydevgn/Instagram)

सेलिब्रिटी ने Runway 34 देख जमकर तारीफ की. (फोटो साभार: ajaydevgn/Instagram)

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) तो फिल्म देखकर इतने भाव विभोर हो गए कि अजय देवगन (Ajay Devgn) को गले लगा लिया. अजय के साथ ट्विटर पर तस्वीर शेयर कर लिखा ‘कल रात दिल को छू लेने वाली एरियल थ्रिलर कोर्ट रूम ड्रामा रनवे 34 देखी. मेरे फ्रेंड और भाई अजय देवगन को एक बड़ा हग. आपने क्या काम किया है, गर्व है आप पर. फ्लाइट के लैंडिंग सीक्ववेंस ने मुझे अंदर से घुमा कर रख दिया. ये एक्टर-डायरेक्टर Bomb हैं.

अधिक पढ़ें ...

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘रनवे 34’ (Runway 34) 29 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में अजय के साथ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) है. फिल्म के स्टार्स काफी समय से इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. फिल्म की कहानी एयरपोर्ट पर फ्लाइट के इमरजेंसी लैंडिग के इनवेस्टिगेशन के ईर्द-गिर्द बुनी गई है. इस फिल्म को रितेश देशमुख, जेनेलिया, जैकी भगनानी और कपिल शर्मा जैसे सेलिब्रिटी देख चुके हैं और इन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म का रिव्यू शेयर किया है.

हाल ही में अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह ‘द कपिल शर्मा शो’ पर भी फिल्म का प्रमोशन करने गए थे. कपिल शर्मा ने ट्विटर पर लिखा ‘ब्यूटीफुल, ब्रिलिएंट, फुल ऑफ थ्रिल, सभी एक्टर्स का शानदार परफॉर्मेंस, क्या खूबसूरत फिल्म है Runway 34, इसके साथ ही क्लैपिंग की इमोजी शेयर की है और अजय देवगन के लिए लिखा ‘पाजी को शानदार डायरेक्शन के लिए बधाई’.

(साभार: Twitter)

जैकी भगनानी ने कहा जरूर देखें फिल्म
जैकी भगनानी ने रकुल प्रीत सिंह के परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए कहा कि ‘Runway 34 जरूर देखें. साथ ही ट्विटर पर फिल्म के एक्टर्स और डायरेक्टर अजय देवगन की जमकर तारीफ की है.


जेनेलिया ने रकुल प्रीत पर लुटाया प्यार
वहीं जेनेलिया डिसूजा ने रकुल प्रीत सिंह और अजय देवगन के साथ इंस्टा स्टोरी पर तस्वीर शेयर कर लिखा ‘डियर रकुल प्रीत , तुमसे कहना चाहती हूं आप Runway 34 में बहुत बहुत अच्छी हो और मैं आपको इसके लिए शुभकामना देती हूं. आपको और आपके पैरेट्स को मेरा प्यार’.

(फोटो साभार: geneliad/Instagram)

 रनवे 34 देख रितेश ने अजय को लगा लिया गले
जेनेलिया डिसूजा के हस्बैंड और बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख तो फिल्म देखकर इतने भाव विभोर हो गए कि अजय देवगन को गले लगा लिया. अजय के साथ ट्विटर पर तस्वीर शेयर कर लिखा ‘कल रात दिल को छू लेने वाली एरियल थ्रिलर कोर्ट रूम ड्रामा रनवे 34 देखी. मेरे फ्रेंड और भाई अजय देवगन को एक बड़ा हग. आपने क्या काम किया है, गर्व है आप पर. फ्लाइट के लैंडिंग सीक्ववेंस ने मुझे अंदर से घुमा कर रख दिया. ये एक्टर-डायरेक्टर Bomb हैं. रितेश ने रकुल प्रीत सिंह के काम की जमकर तारीफ की. फिल्म देखकर मेरे अंदर सिहरन हो गई.

(साभार: Twitter)

ये भी पढ़िए-अजय देवगन ने 23 साल बाद किया खुलासा, बताया काजोल से क्यों की शादी?

वहीं, वत्सल सेठ ने वाइफ इप्शिता दत्ता और अजय देवगन के साथ ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर कर लिखा ‘रनवे 34 देखी, क्या मूवी है’.

Tags: Ajay Devgn, Amitabh bachchan, Kapil sharma, Rakul preet singh, Riteish Deshmukh, Runway 34

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर