जब लोग पायल घोष के खिलाफ बोलने लगे तो मैंने उनके लिए आवाज उठाई: रूपा गांगुली

रूपा गांगुली.
रूपा गांगुली.

रूपा गांगुली (Rupa Ganguly) ने आगे कहा कि, तापसी पन्नू ने पहले कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के ख़िलाफ़ उल्टा-सीधा बोला और अब इनके खिलाफ बोल रही है. हो सकता है कि वो सच्चाई नहीं जानती हो.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 22, 2020, 11:23 PM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) के डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर यौन शोषण का आरोप लगाने पर बीजेपी सांसद रूपा गांगुली (Rupa Ganguly) ने अपनी बात कही है. उन्होंने कहा है कि, पहले जो मी टू की की घटनाएं आईं, वैसा ही कुछ मामला लग रहा है. मैं इन लोगों को जानती नहीं हूं, लेकिन आश्चर्य यह हुआ कि एक लड़की ने आवाज उठाई तो एक और लड़की (तापसी पन्नू) ने पीड़िता को ही गाली देना शुरू कर दिया.

गांगुली ने आगे कहा कि, तापसी ने पहले कंगना रनौत के ख़िलाफ़ उल्टा-सीधा बोला और अब इनके खिलाफ बोल रही है. हो सकता है कि वो सच्चाई नहीं जानती हो. सच्चाई तभी सामने आएगी जब पुलिस मामले की जांच करेगी. सुशांत सिंह राजपूत केस में देखा आपने, जो केस पुलिस के अंडर में थी उसको पुलिस ने सुसाइड बोला. जिया खान के भी केस में पुलिस ने ऐसा ही किया.

मैं बॉम्बे फ़िल्म इंडस्ट्री के साथ जुड़ी रही हूं
रूपा गांगुली ने कहा कि, जब मेरा ये स्टेटमेन्ट दिखाएं तो मुझे मुझे बीजेपी सांसद मत बोलिए, केवल रूपा गांगुली बोलिए और मैं बॉम्बे फ़िल्म इंडस्ट्री के साथ जुड़ी रही हूं. पार्टी का नाम नहीं आना चाहिए. किसी ने भी अगर इस तरह का आरोप लगाया तो पुलिस को एक्शन लेना चाहिए. किसी राज्य की पुलिस को नाकाम मत समझिए, लेकिन पुलिस के पास ऐसी जानकारी किस काम की, जब आप हिम्मत ही नहीं दिखा पाएं.




अनुराग कश्यप के बारे में जानना है तो उनके भाई से पूछ लीजिए
सच क्या है, यह कोई नहीं जानता. यह पायल घोष और अनुराग कश्यप के बीच का मामला है, लेकिन जब पायल घोष के खिलाफ लोग उल्टा-सीधा बोलने लगे तब जाकर मैंने आवाज उठाई. मैंने आवाज इसलिए उठाई कि जब वह लड़की बोल रही है, तो आप गाली कैसे देने लग गए? कई लोग उसके खिलाफ आ गए. अनुराग कश्यप के बारे में जानना है तो उनके भाई से पूछ लीजिए. बहुत जानकारी मिल जाएगी. अनुराग कई मुद्दों को उठाते रहते हैं तो ये भी आकर बोलें कि कौन कौन सी वर्ड उस लड़की ने सही नहीं बोली.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज