'बागबान' एक्टर साहिल चड्ढा और पत्नी प्रोमिला का एंबुलेंस से हुआ एक्सीडेंट, अस्पताल में भर्ती

फोटो साभार: @indianewshd

फोटो साभार: @indianewshd

एक्टर साहिल चड्ढा (Saahil Chadha) और उनकी पत्नी प्रोमिला (Promila) का एक्सीडेंट हो गया है. दोनों की कार की टक्कर एक एंबुलेंस से हो गई, जिसके चलते दोनों का काफी चोटें आई हैं.

  • Share this:

मुंबई: 'बागबान' (Baghban) फिल्म में अपने अभिनय से दर्शको को इम्प्रेस कर चुके एक्टर साहिल चड्ढा (Saahil Chadha) और उनकी पत्नी प्रोमिला (Promila) का एक्सीडेंट हो गया है. दोनों की कार की टक्कर एक एंबुलेंस से हो गई, जिसके चलते दोनों का काफी चोटें आई हैं. साहिल और प्रोमिला फिलहाल मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनका इलाज जारी है.

बता दें हाल ही में दोनों पति पत्नी कोरोना पॉजिटिव हुए थे, 20 दिनों तक क्वारंटीन रहने के बाद दोनों ठीक हुए और अब दोनों पर एक और मुसीबत आ गई. 12 मई को साहिल चड्ढा (Saahil Chadha Promila Accident) अपनी पत्नी के साथ मुंबई के जेवियर्सस कॉलेज के पास अपनी कार से जा रहे थे जहां एक एंबुलेंस से उनका एक्सीडेंट हो गया. इस घटना में प्रोमिला के पैर में दो फ्रैक्चर हुए हैं, जबकि साहिल के पेंट और जांघ में काफी चोटें आई हैं. जानकारी के मुताबिक साहिल को गंभीर चोट नहीं लगी है और वो दो- चार दिन में अस्पताल से वापस घर लौट आएंगे.

Shaahil Chadha
फोटो साभार: @indianewshd

इस हादसे के बारे में ईटाइम्स से बात करते हुए साहिल ने कहा कि उनके जीवन का एक बड़ा हादसा टल गया है. ईश्वर से आशीर्वाद से हमें ज्यादा चोट नहीं आई है. जो कुछ भी हुआ वह बेहद चौंकाने वाला और डरावना था.' इसके साथ ही साहिल ने ये भी बताया है कि पुलिस ने ड्राइवर को पकड़ लिया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज