Saaho ने 5वें दिन की धमाकेदार कमाई, नहीं तोड़ पाई 'बाहुबली' का रिकॉर्ड

News18Hindi
Updated: September 4, 2019, 9:38 AM IST
Saaho ने 5वें दिन की धमाकेदार कमाई, नहीं तोड़ पाई 'बाहुबली' का रिकॉर्ड
प्रभास की फिल्म साहो का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

'साहो' (Saaho) लगातार शानदार कमाई कर रही है लेकिन 'बाहुबली' (Baahubali) की बराबरी नहीं कर पा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 4, 2019, 9:38 AM IST
  • Share this:
मुंबई: 'बाहुबली' (Baahubali) और 'बाहुबली' 2 (Baahubali 2) जैसी शानदार ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के बाद अभिनेता प्रभास (Prabhas) ने अपने 2 साल 'साहो' (Saaho) को दिए. इस फिल्म के हर स्टंट और एक्शन सीन्स उन्होंने खुद ही किए हैं. इतनी कड़ी मेहनत के बाद जब साहो रिलीज हुई तो जाहिर है धमाका तो होना ही था. 'साहो' को रिव्यूज तो काफी निगेटिव मिले हैं लेकिन ये प्रभास का स्टारडम ही है कि फिल्म आए दिन बॉक्स ऑफिस  (Saaho Box Office Collection) पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. बात करें हिंदी मार्केट की तो इस फिल्म ने 24.40 करोड़ की शानदार ओपनिंग दी थी. वहीं मंगलवार यानी 3 सितंबर को इस फिल्म कमाई 10 करोड़ बताई जा रही है.

'साहो' ने धमाकेदार ओपनिंग देने के बाद दूसरे दिन यानी शनिवार को 25.20 करोड़ कमाए. तीसरे दिन रविवार को 29.48 करोड़ और चौथे दिन सोमवार को 14.20 करोड़ की कमाई की थी. वहीं अब प्रभास और श्रद्धा कपूर की एक्शन पैक्ड फिल्म 'साहो' ने पांचवें दिन यानी मंगलवार को भी धाकड़ कमाई की है. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि इस फिल्म ने मंगलवार को 10 करोड़ तक कमा लिए हैं. यानी हिंदी ऑडिएंस के बीच 'साहो' का कुल कलेक्शन 103 करोड़ से ऊपर जा चुका है. वहीं सिर्फ हिंदी ही नहीं 'साहो' कई भाषाओं नें रिलीज की गई है.

एक्शन पैक्ड फिल्म


बात करें अलग-अलग भाषाओं की तो 'साहो' (Saaho) ने देशभर में केवल 5 दिनों में 220 करोड़ से ऊपर का आंकड़ा पार कर लिया है. हालांकि 'साहो' बाहुबली की रिकॉर्ड तोड़ नहीं पाई है. बाहुबली के हिंदी वर्जन ने पहले हफ्ते में 22.35 करोड़ की कमाई कर ली थी. वहीं 'बाहुबली 2' ने 127 करोड़ की कमाई की थी. वहीं साहो को देखें तो इस फिल्म ने फर्स्ट वीक में सिर्फ 79.08 करोड़ ही कमा पाए हैं.

बाहुबली की बराबरी नहीं


बता दें कि 'साहो' में प्रभास और श्रद्धा कपूर की इस फिल्म के बजट को लेकर काफी चर्चाएं हुई हैं. इसे भारत की सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा है. असल में 'साहो' के निर्माण में कुल 350 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं. जबकि इसके हिन्दी वर्जन के निर्माण में कुल 115 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं. इनमें हिन्दी 'साहो' के निर्माण में 100 करोड़, जबकि प्र‌िंट और विज्ञापन में 15 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं. हिन्दी में पूरी तवज्जो मिलने के चलते साहो करीब 6500 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज हुई है. साहो की भारी कमाई के पीछे एक प्रमुख कारण ये भी है.

ये भी पढ़ें- रानू मंडल ने इस नए सिंगर के साथ गाया गाना, Video Viral

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 4, 2019, 9:14 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...