'साहो' के डायरेक्टर ने सुजीत ने COVID-19 के बीच रचाई शादी, वायरल हुईं Wedding Photos

सुजीत रेड्डी ने कोरोना वायरस के  बीच रचाई शादी.
सुजीत रेड्डी ने कोरोना वायरस के बीच रचाई शादी.

सुजीत (Sujeeth Reddy) और प्रवालिका की मेंहदी से लेकर शादी तक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जिसमें सुजीत पारंपरिक धोती कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 4, 2020, 9:17 AM IST
  • Share this:
मुंबई: एक्टर निखिल सिद्धार्थ (Nikhil Siddharth) के बाद, तेलुगु फिल्मों के एक और सेलिब्रिटी ने शादी रचा ली है. साउथ फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'साहो (Saaho)' के निर्देशक सुजीत रेड्डी (Sujeeth Reddy) ने कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Epidemic) के बीच मंगेतर प्रवालिका के साथ शादी कर ली है. सुजीत रेड्डी और प्रवालिका (Pravallika) ने केवल परिवारवालों और कुछ करीबियों की उपस्थिति में बेहद ही सादे समारोह में शादी की. सुजीत और प्रवालिका की मेंहदी से लेकर शादी तक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जिसमें सुजीत पारंपरिक धोती कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं, तो वहीं प्रवालिका गुलाबी साड़ी में खूबसूरत दिखाई दे रही हैं.

इस जोड़ी ने पिछले महीने यानि 10 जून को सगाई की थी. इस मौके पर फैंस ने नवविवाहित जोड़ी को बधाइयां दीं. सुजीत की पत्नी प्रवालिका पेशे से एक डेंटिस्ट हैं. सुजीत और प्रवालिका पिछले कुछ सालों से रिलेशनशिप में थे. दोनों ने हैदराबाद के एक होटल में सगाई की थी, जबकि शादी शहर के बाहरी इलाके में एक निजी रिसॉर्ट में हुई है.


बता दें सुजीत ने 23 साल की उम्र में निर्देशक के तौर पर डेब्यू किया था. सुजीत ने फिल्म 'रन राजा रन' के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की थी. शारवानंद, सीरत कपूर अभिनीत यह कॉमेडी-थ्रिलर फिल्म सफल रही थी. उनकी दूसरी फिल्म 'साहो (Saaho)' जिसमें प्रभास (Prabhas), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor), जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff), नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh), अरुण विजय, चंकी पांडे, टीनू आनंद जैसे कई कलाकार दिखाई दिए थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था और प्रभास के फैंस को भी यह फिल्म खूब पसंद आई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज