डायरेक्टर की भावुक अपील, 'साहो' दोबारा देखिए, नील नितिन मुकेश ने कहा- मैंने अपने पैसे खर्च कर के पूरे परिवार को दिखाई

News18Hindi
Updated: September 4, 2019, 7:36 PM IST
डायरेक्टर की भावुक अपील, 'साहो' दोबारा देखिए, नील नितिन मुकेश ने कहा- मैंने अपने पैसे खर्च कर के पूरे परिवार को दिखाई
साहो के निर्देशक सुजीत हैं.

प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर 'साहो' के बारे में निर्देशक सुजीत लिखते हैं, 'कई लोगों ने साहो देख ली है, लेकिन अभी और लोगों के देखने की उम्मीद है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 4, 2019, 7:36 PM IST
  • Share this:
हैदराबादः भारतीय सिने जगत की करीब सबसे महंगे बजट वाली फिल्म साहो (Saaho) के डायरेक्‍टर सुजीत (Sujeeth) ने भावुक करने वाली अपील जारी की है. 28 वर्षीय सुजीत ने सोशल मीडिया में अपने सफर की कठिनाइयों के बारे में बताते हुए अपने कुछ पुराने लम्हों को याद किया है. सुजीत ने लिखा, 'मैं तब 17 साल का था जब मैंने अपनी पहली शॉर्ट फिल्म बनाई थी. फिल्म के डायरेक्शन, एडिटिंग में करीब नब्बे फीसदी काम मेरा ही था. मैंने अपनी गलतियों और आलोचनाओं से सीखा. तब पैसे नहीं थे, टीम नहीं थी. लेकिन मुझे परिवार और ऑरकुट से जबर्दस्त समर्थन मिला था. कई बार बहुत ज्यादा कठिनाई होती थी, लेकिन मैंने कभी हार नहीं मानी.'

प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर 'साहो' के बारे में निर्देशक सुजीत लिखते हैं, 'कई लोगों ने साहो देख ली है, लेकिन अभी और लोगों के देखने की उम्मीद है. आप सभी का फिल्म देखने के लिए धन्यवाद. अगर आपसे कुछ भी छूट गया हो तो कृपया फिल्म को दोबारा देखिए. मुझे पूरा भरोसा है कि साहो फिर से आपका मनोरंजन करने में कामयाब होगी.

saaho, prabhas
एक्शन पैक्ड फिल्म


नील ने पूरे परिवार के लिए खरीदे साहो के टिकट

फिल्म मुख्य विलेन का किरदार निभाने वाले अभिनेता नील नितिन मुकेश ने अपने डायरेक्टर के इस भावुक अपील पर जवाब दिया. उन्होंने लिखा, 'भाई, भगवान आप पर रहमत बख्‍शें. आपको ये कमाल की फिल्म बनाने के लिए गर्वान्‍वित महसूस करना चाहिए. मेरी अब तक की देखी गई फिल्मों में ये फिल्म सबसे बेहतरीन है. एक दर्शक के तौर पर मैंने इस फिल्म के लिए ना केवल अपने लिए बल्कि पूरी परिवार के लिए टिकट खरीदी और इसमें कहीं से भी निराशा नहीं हुई. कई बार लोगों की सालोंसाल की मेहनत को को जज करना आसान होता है. लेकिन लिए मजबूती से डंटे रहना होता है.'

फ्रेंच निर्देशक जोरोम साल ने ‘साहो’ के निर्माताओं की आलोचना की
अभिनेता प्रभास की ‘साहो’ की फ्रेंच फिल्म ‘लारगो विंच’ से कथित समानता पर फ्रांसीसी निर्देशक जेरोम साल ने बहुभाषी भारतीय फिल्म के निर्माताओं की आलोचना करते हुए कहा कि उन्होंने ‘खराब’ नकल की है. साल 2008 आई ‘लारगो विंच’ इसी नाम की बेल्जियम की कॉमिक पुस्तक पर आधारित है. शुक्रवार को ‘साहो’ की रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर कई लोगों ने बताया कि यह फिल्म कैसे फ्रेंच फिल्म से मिलती है.
Loading...

बाहुबली की बराबरी नहीं


आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर से कर ली शादी! वायरल हो रहीं वेडिंग फोटोज का ये है सच

ट्विटर पर कई लोगों ने साल को ट्वीट टैग किए हैं. साल ‘साहो’ की टीम से नाराज़ दिखते हैं और उन्होंने तेलुगु निर्देशकों को सलाह दी कि कम से कम नकल ‘सही तरह’ से करते. साल ने ट्वीट किया कि ऐसा लगता है कि ‘लारगो विंच’ का दूसरा ‘फ्रीमेक’ भी पहले जितना ही खराब है. उन्होंने कहा, ‘‘ तेलुगु निर्देशकों अगर आप मेरा काम चुराते हैं, तो कृपया कम से कम इसे सही तरीके से तो करें.’’

यह पहली बार नहीं है कि जब साल ने तेलुगु फिल्मकारों पर अपना काम चुराने का आरोप लगाया हो. साल 2018 में उन्होंने दावा किया था कि पवन कल्याण अभिनीत ‘अज्ञातवासी’ भी ‘लारगो विंच’ की नकल है. इस फिल्म के लेखक और निर्देशक श्रीविक्रम श्रीनिवास थे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 4, 2019, 7:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...