'साहो' को नहीं हिला पाए निगेटिव रिव्यूज, पहले दिन की ताबड़तोड कमाई

News18Hindi
Updated: August 31, 2019, 11:01 AM IST
'साहो' को नहीं हिला पाए निगेटिव रिव्यूज, पहले दिन की ताबड़तोड कमाई
साहो का ओपनिंग बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

350 करोड़ के बजट पर बनी 'साहो' (Saaho) को लेकर लोगों ने काफी निगेटिव रिव्यूज दिए थे लेकिन खराब रिव्यूज भी प्रभास (Prabhas) की इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर शानदार कमाई करने से नहीं रोक पाए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 31, 2019, 11:01 AM IST
  • Share this:
'बाहुबली' (Baahubali) जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के बाद अभिनेता प्रभास (Prabhas) इस बार बॉक्स ऑफिस (Box Office) के मैदान में 'साहो' (Saaho) के साथ उतरे हैं. इस फिल्म को लेकर लोगों की उम्मीदें इतनी ज्यादा थीं कि ये एक्शन पैक्ड फिल्म उन्हें निराश कर गई. 'साहो' को सोशल मीडिया पर लोग काफी खराब रिव्यूज देते दिखाई दिए. न सिर्फ निगेटिव रिव्यू बल्कि 'साहो' के मेकर्स को बड़ा झटका इस बात से भी लगा कि फिल्म रिलीज होते ही इंटरनेट पर लीक कर दी गई. हालांकि इन सब बातों का भी 'साहो' पर कुछ असर पड़ता नहीं दिख रहा है. पहले दिन 'साहो' ने शानदार कमाई की है.

अब इसे प्रभास का स्टारडम कहें या फिर 'साहो' का क्रेज... इस फिल्म ने कई निगेटिव बातों के बाद भी पहले दिन रिकॉर्डतोड़ ओपनिंग दी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'साहो' ने पहले दिन 24 करोड़ से ऊपर की कमाई कर डाली है. बाहुबली और बाहुबली 2 के बाद 'साहो' साउथ की तीसरी ऐसी डब फिल्म है जिसने न सिर्फ साउथ बल्कि हिंदी दर्शकों के बीच भी सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड बनाया है. खास बात ये भी है कि ये बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की टॉलीवुड डेब्यू फिल्म है और ये डेब्यू वाकई शानदार है.

सबसे बड़ी ओपनिंग वाली तीसरी फिल्म


इसके अलावा भारत में ही नहीं 'साहो' ने ओवरसीज भी काफी अच्छी कमाई की है. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि अमेरिका के बॉक्स ऑफिस पर प्रभास-श्रद्धा स्टारर 'साहो' 10 लाख डॉलर्स से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट कर साहो की अमेरिका के बॉक्स ऑफिस में हुई इस कमाई की जानकारी दी है. वहीं माना जा रहा है कि शनिवार और रविवार को इस फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल आ सकता है.

अमेरिका में भी शानदार कमाई


बता दें कि 'साहो' 350 करोड़ के भारी-भरकम बजट पर तैयार की गई है. इस फिल्म को पूरा करने के लिए पूरे 2 साल लगे हैं. भारत की बात करें तो फिल्म देशभर में 10 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज होगी. साहो को नॉर्थ इंडिया में करीबन 4500 और तेलंगाना-आंध्रप्रदेश में 2000 से ज्यादा स्क्रीन्स मिली हैं. इस फिल्म में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, अरुण विजय, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, चंकी पांडे, महेश मांजरेकर और मुरली शर्मा जैसे स्टार्स अहम रोल में नजर आए हैं.

ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस ने बिल्डिंग से कूद कर की आत्महत्या, सामने आई ये वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2019, 9:25 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...