Saaho First Review: पढ़िए 'बाहुबली' प्रभास की फिल्म साहो पर दर्शकों का पहला रिएक्‍शन

'बाहुबली' (Baahubali) प्रभास (Prabhas) की साहो (Saaho) को लेकर दर्शकों की उम्मीदें कुछ ज्यादा ही थीं, लेकिन फिल्म देखने के बाद कई लोग निराश दिखाई दे रहे हैं.

News18Hindi
Updated: August 30, 2019, 4:34 PM IST
Saaho First Review: पढ़िए 'बाहुबली' प्रभास की फिल्म साहो पर दर्शकों का पहला रिएक्‍शन
साहो के पब्लिक रिव्यू
News18Hindi
Updated: August 30, 2019, 4:34 PM IST
बाहुबली (Baahubali) और बाहुबली 2 (Baahubali 2) की धमाकेदार सफलता के बाद प्रभास (Venkata Satyanarayana Prabhas Raju Uppalapati) एक बार फिर बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर अपनी एक्शन फिल्म 'साहो' (Saaho) के जरिए उतरे हैं. भारी-भरकम बजट और 2 साल का लंबा समय लेकर बनाई गई ये फिल्म कल यानी 29 अगस्त को रिलीज हुई है. फिल्म की रिलीज के बाद आपने कई रिव्यूज तो पढ़ लिए होंगे, लेकिन हम आपके लिए लेकर आए हैं 'साहो' देखकर निकले लोगों का सीधा रिएक्शन. 'साहो' देखने के बाद प्रभास और उनकी फिल्म 'बाहुबली' के कई फैंस ने सोशल मीडिया के जरिए अपने अनुभव के आधार पर रिव्यूज जारी किए हैं. जानें 'साहो' को पब्लिक से कैसे रिएक्शन मिले...

'साहो' से ऑडियंस को कुछ ज्यादा ही उम्मीदें थीं. हों भी क्यों न, प्रभास ने 'बाहुबली' और 'बाहुबली 2' जैसी शानदार फिल्में देने के बाद 'साहो' को चुना है. 'साहो' का क्रेज तो इसके एक्शन पैक्ड ट्रेलर के बाद से ही देखने को मिल रहा था, लेकिन पब्लिक द्वारा मिले रिव्यूज को देखकर मालूम होता है कि प्रभास की ये फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई है.

'साहो' को मिले कुछ ऐसे रिव्यूज


एक यूजर ने लिखा, 'मैंने अभी साहो देखकर खत्म की, फिल्म का फर्स्ट हाफ तो काफी अच्छा था, लेकिन सेकेंड हाफ में जरूरत से ज्यादा एक्शन सीन और खराब सीजीआई इफेक्ट के कारण काफी निराशा हुई'.

'साहो' की ये बातें नहीं आई पसंद


वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'घिसे-पिटे प्लॉट के साथ बेहद खराब तरीके से बनाई गई फिल्म है 'साहो'. इस फिल्म का स्क्रीनप्ले काफी कमजोर है और गाने जबरदस्ती ठूंसे गए हैं' कई सीन्स में तो खुद प्रभास भी काफी असहज दिखाई दिए'. इस यूजर ने भी फिल्म के फर्स्ट हाफ की तारीफ की है.

खराब स्क्रीन प्ले

Loading...

वहीं एक यूजर ने तो इसे पैसे की बर्बादी ही करार दे डाला. इस यूजर ने ट्विटर पर लिखा, 'इतनी बड़े पैमाने और बजट पर बनाई गई फिल्म पैसे की बर्बादी जैसी ही दिखाई देती है. खराब स्क्रीनप्ले और नरेटिव. ट्विस्ट काफी खराब और लंबा रनटाइम इस फिल्म को झिलाऊ बनाता है'.



ये भी पढ़ें- रानू मंडल की हुई थी दो शादियां, ससुराल वालों को नहीं पसंद थी ये बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 30, 2019, 8:42 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...