SAAHO Trailer: साहो के ट्रेलर में हॉलीवुड से ज्यादा खतरनाक एक्‍शन करते दिखे प्रभास

'बाहुबली' फेम प्रभास (Prabhas) की अगली फिल्म साहो (Saaho) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इसमें श्रद्धा कपूर, जैकी श्रॉफ, नील-नितिन मुकेश सौरभ तिवारी समेत कई बॉलीवुड कलाकार भी हैं.

News18Hindi
Updated: August 22, 2019, 6:19 PM IST
SAAHO Trailer: साहो के ट्रेलर में हॉलीवुड से ज्यादा खतरनाक एक्‍शन करते दिखे प्रभास
साहो का ट्रेलर रिलीज हो गया है.
News18Hindi
Updated: August 22, 2019, 6:19 PM IST
साहो का ट्रेलर रिलीज (SAAHO Trailer) हो गया है. ट्रेलर के मुताबिक इंडियन सिनेमा के 'बाहुबली' प्रभास (Prabhas) इसमें एक ताकतवर पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं. जबकि श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) क्राइम ब्रांच की एक ऑफिसर के किरदार में हैं. फिल्म में नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ जैसे महेश मांजरेकर जैसे अभिनेता खल-चरित्रों में दिखाई दे रहे हैं. जबकि प्रकाश बेलावडी, मंदिरा बेदी और मुरली शर्मा भी प्रभावशाली किरदारों में दिखाई दे रहे हैं.

साहो में एक्‍शन पर की गई खास मेहनत
साहो के निर्देशक सुजीत ने फिल्म के एक्‍शन दृश्यों बेहद खास मेहनत की है. कई सीन्स में यह फिल्म हॉलीवुड की एक्‍शन फिल्मों को पीछे छोड़ती नजर आ रही है. अभिनेता प्रभाष इन एक्‍शन सीन्स में अपने गठीले शरीर और लंबी हाइट से पूरा न्याय कर रहे हैं. बाहुबली के बाद अभिनेता प्रभास को लेकर हिन्दी सिने प्रेमियों में भी उनके चाहने वालों की संख्या काफी बड़ी हो गई है. एक्‍शन सीन्स में वो अपनी फैन फॉलोइंग के साथ न्याय करते नजर आ रहे हैं.



साउथ इंडियन फिल्मों की मुख्य धारा की है कहानी
ट्रेलर में दिख रही कहानी के अनुसार यह फिल्म माफिया और एक ताकतवर और ईमानदार पुलिस ऑफिसर के बीच के तकरार पर आधारित फिल्म है. ट्रेलर में बोले गए डॉयलॉग और सीन्स के हिसाब से यह साउथ इंडियन फिल्मों की मुख्य धारा की फिल्म लगती है. फिल्म में प्रभास की आक्रामक तेवर के आगे कहानी लचर दिखाई पड़ रही है.

प्रभास बेहद खतरनाक नजर आ रहे हैं.
प्रभास बेहद खतरनाक नजर आ रहे हैं.

Loading...

श्रद्धा कपूर के साथ प्रभास की जोड़ी
फिल्म के गाने पहले रिलीज हो चुके हैं. इनमें श्रद्धा और प्रभास की जोड़ी बेहद सराही गई. लेकिन ट्रेलर में श्रद्धा की सीमित अ‌भियन क्षमता की पोल खुल जाती है. एक्‍शन सीन्स में उनकी पिछली फिल्म बागी याद आती है. हालांकि रोमांस के सीन्स में पहली बार उनपर अभिनेता को भारी पड़ते देखा जा सकता है. रोमांस के सीन्स में प्रभास श्रद्धा पर भारी पड़ते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः इस फिल्म में 8 मिनट के एक्शन सीन पर खर्च हुए 70 करोड़!

कब रिलीज होगी साहो
साहो की रिलीज को लेकर काफी जद्दोजहद चली थी. पहले ये फिल्म 15 अगस्त व रक्षा बंधन के अवसर पर रिलीज होने जा रही थी. लेकिन बाद में अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' और जॉन अब्राहम की 'बटला हाउस' से टक्कर के चलते साहो की रिलीज को आगे बढ़ा दी गई थी. अब इस साहो इसी महीने 30 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. प्रभास की इस फिल्म के 30 अगस्त की रिलीज के लिए 'छिछोरे' को आगे बढ़ा दी गई थी.

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 10, 2019, 7:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...